रपटे पर पानी के बहाव में बह जाने से युवक की मौत

रपटे पर नीचे लगे पाइप में पानी का बहुत तेज था और युवक वहीं नहा रहे थे

रपटे पर पानी के बहाव में बह जाने से युवक की मौत

प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचकर युवक को खोजने की कोशिश की गई परंतु रात अंधेरा हो जाने के कारण पुन: बुधवार को सुबह से ही स्थानीय नागरिकों की सहायता से एनडीआरएफ व आपदा प्रबंधन के जवान दिनभर ढूंढते रहे परंतु लाश खबर लिखने तक नहीं मिली।

शिवाड़। बनास नदी देवली डिडायच रपटे पर मंगलवार शाम को पानी के बहाव में बह जाने से युवक की मौत हुई। एनडीआरएफ व आपदा प्रबंधन दोनों टीमे ढूंढने में लगी हुई है, परंतु बुधवार शाम 4 बजे तक युवक की लाश नहीं मिली, वहीं युवक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। ग्रामीणों ने बताया कि मंगलवार शाम को चौथ का बरवाड़ा निवासी तीन युवक बनास नदी में नहाने के लिए आए थे जिसके चलते यह हादसा हुआ है बनास नदी रपटे पर नीचे लगे पाइप में पानी का बहुत तेज था और युवक वहीं नहा रहे थे जिसके चलते सिद्धार्थ दादीच पुत्र प्रवीण दाधीच चौथ का बरवाड़ा पानी के तेज बहाव के चलते पाइपों के अंदर चला गया और उसकी मृत्यु हो गई। इसकी जानकारी प्रशासन को दी गई जिस पर प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचकर युवक को खोजने की कोशिश की गई परंतु रात अंधेरा हो जाने के कारण पुन: बुधवार को सुबह से ही स्थानीय नागरिकों की सहायता से एनडीआरएफ व आपदा प्रबंधन के जवान दिनभर ढूंढते रहे परंतु लाश खबर लिखने तक नहीं मिली। थाना प्रभारी टीना सागरवाल ने बताया कि बनास नदी चौथ का बरवाड़ा निवासी तीन युवक आए थे इनमें से एक युवक सिद्धार्थ दाधीच पुत्र प्रवीण दाधीच पानी के तेज बहाव में बह गया जिससे एनडीआर आपदा प्रबंधन टीम ढूंढ रही है बनास नदी रपटे सें अभी छोटे वाहनों को निकलने से रोक दिया गया है बड़े वाहन निकल रहे हैं सभी लोगों से आग्रह किया कि रपटे पर पानी के बहाव से नहीं निकलना चाहिए वर्तमान में पुलिसकर्मी रपटे पर तैनात किए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

पाला बदल भाजपा के सहयोग में खड़े नेताओं ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता  पाला बदल भाजपा के सहयोग में खड़े नेताओं ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता 
कांग्रेस के ज्यादा नेताओं के पार्टी छोड़ने से हालात ऐसे बन गए हैं कि अपने क्षेत्र में प्रतिद्वंदी रहे भाजपा...
बाबा रामदेव को अदालत में पेश होने का आदेश, भ्रामक विज्ञापनों के मामले में अवमानना का जवाब नहीं देने पर आदेश
कांग्रेस और सीपीएम के बीच सीकर को लेकर तालमेल की संभावना, आरएलपी भी नागौर में तालमेल करने की इच्छुक 
पाकिस्तान में आए भूकंप के झटके, 5.6 मापी तीव्रता 
हेमंत सोरेन की भाभी सीता सोरेन ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया
आजम खां को 7 साल कैद की सजा, 8 लाख रुपए जुर्माना
ENG vs NZ Match : टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 27 रनों से हराया