एटीएस ने हथियार खरीद कर आ रहे 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

एटीएस ने हथियार खरीद कर आ रहे 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

आरोपी किसी बड़ी वारदात के लिए हथियार एवं एम्युनेशन खरीद कर आ रहे थे। करौली एसपी नारायण टोगस ने बताया कि 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

जयपुर। एटीएस की टीम ने भरतपुर एटीएस यूनिट के साथ थाना कोतवाली हिंडौन सिटी पुलिस के सहयोग से नाकाबंदी में कार में सवार 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनसे 2 पिस्टल, 29 कारतूस एवं 35,500 रुपए बरामद किए है। आरोपी किसी बड़ी वारदात के लिए हथियार एवं एम्युनेशन खरीद कर आ रहे थे। करौली एसपी नारायण टोगस ने बताया कि 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एटीएस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बदमाश एक कार में हथियार खरीद कर हिंडौन सिटी की तरफ आ रहे है।

सूचना पर एटीएस से पुलिस निरीक्षक सुरेश परेवा व भवानी शंकर के नेतृत्व में टीम कोतवाली हिंडौन सिटी पहुंची। एसपी टोगस ने बताया कि कोतवाली थाना अधिकारी गिर्राज प्रसाद की सहायता से कोतवाली थाने के सामने नाकाबंदी की गई। इसी दौरान एटीएस यूनिट भरतपुर में उपनिरीक्षक सिंह ने बताया कि वह टीम के साथ आरोपियों की कार का पीछा कर रहे है। कुछ देर में कार कोतवाली पहुंचने वाली है। सूचना पर टीम ने कार सवार चारों बदमाशों को पकड़ लिस। उनके पास से 2 पिस्टल और 29 कारतूस समेत 35,500 रुपए नगद बरामद किये।

Post Comment

Comment List

Latest News