भारतीय टीम के नये कोच राहुल द्रविड़ समेत कई खिलाड़ी पहुंचे जयपुर

भारतीय टीम के नये कोच राहुल द्रविड़ समेत कई खिलाड़ी पहुंचे जयपुर

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला T20 मुकाबला 17 नवंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेला जाएगा।

जयपुर। न्यूजीलैंड के साथ होने वाले टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम के नये कोच राहुल द्रविड़ समेत कई खिलाड़ी शुक्रवार को यहां पहुंच गए।  T20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत दौरे पर आ रही न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला T20 मुकाबला 17 नवंबर को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेला जाएगा। भारतीय टीम के नए कप्तान राहुल द्रविड़ आज जयपुर पहुंचे। द्रविड़ के साथ टीम के अन्य खिलाड़ी आवेश खान और वेंकटेश अय्यर भी आए हैं। कोविड प्रोटोकॉल का ध्यान रखते हुए द्रविड़ और खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधे टीम होटल के लिए निकल गए। द्रविड़ का जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम से पुराना नाता रहा है लेकिन इस बार वे टीम इंडिया के कोच के रूप में नई भूमिका में नजर आएंगे। द्रविड़ राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी के रूप में इस मैदान पर आईपीएल में हिस्सा ले चुके हैं और राजस्थान रॉयल्स के मेंटर की भूमिका भी निभा चुके हैं। द्रविड़ को रवि शास्त्री के स्थान पर भारतीय टीम का नया कोच नियुक्त किया गया है। भारतीय टीम के शेष खिलाड़ी भी आज देर रात तक यहां पहुंच जाएंगे। भारतीय खिलाड़ी अगले 3 दिन होटल में क्वारंटाइन रहेंगे और उन्हें 16 तारीख को सिर्फ एक दिन प्रैक्टिस का मौका मिलेगा।


इससे पूर्व गुरुवार को गेंदबाज युजवेंद्र चहल और बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड यहां पहुंच गए थे टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेने वाले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी और ऑफिशियल स्टॉप के सदस्य 9 तारीख को ही आ चुके हैं जबकि मेहमान टीम के T20 खिलाड़ी15 नवंबर को यहां पहुंचेंगे। न्यूजीलैंड की T20 टीम यूएई में खेले जा रहे T20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच चुकी है जहां उसका मुकाबला 14 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से होगा न्यूजीलैंड के खिलाड़ी फाइनल के बाद सीधे जयपुर पहुंचेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित