गर्म सरियों से पीट-पीटकर युवक की हत्या

अपराधियों फोन कर बुलाया और की मारपीट

गर्म सरियों से पीट-पीटकर युवक की हत्या

देराठू गांव में रात में 4 युवकों का पिंटू रावत (22) की कुछ युवकों ने बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया गया जिसने रात में दम तोड़ दिया।

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के नसीराबाद सदर थाना क्षेत्र के देराठू गांव में हुए झगड़े में एक युवक की हत्या कर दी गई। देराठू गांव में रात में 4 युवकों का पिंटू रावत (22) की कुछ युवकों ने बेरहमी से पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर अवस्था में उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया गया जिसने रात में दम तोड़ दिया।

नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने घटना की जांच करते हुए 4 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। प्रथम दृष्टया जानकारी मिली है कि मारपीट करने वाले युवको ने मृतक पिंटू को फोन कर बुलाया और उसके साथ लोहे के गर्म सरियों से मारपीट की गई। जिससे वो इतना ज्यादा घायल हो गया कि उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की सूचना से देराठू ग्रामवासी सकते में है और पुलिस से अपराधियों को सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें