बजरी की रॉयल्टी वसूलने में व्यस्त हैं मंत्री के रिश्तेदार: हनुमान बेनीवाल

राजस्थान विधानसभा की सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

बजरी की रॉयल्टी वसूलने में व्यस्त हैं मंत्री के रिश्तेदार: हनुमान बेनीवाल

बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में लोग कांग्रेस-भाजपा मुक्त राजस्थान चाहते हैं। इसलिये पार्टी राज्य की लगभग सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राज्य में किसानों की सरकार बनेगी।

बीकानेर। नागौर से लोकसभा सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राजस्थान की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है। बीकानेर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए बेनीवाल ने बिना किसी मंत्री का नाम लिए कहा कि बीकानेर में मंत्री के रिश्तेदार बजरी की अवैध रॉयल्टी वसूलने में व्यस्त हैं। मंत्री ने रॉयल्टी के ठेके ले रखे हो। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में लोग कांग्रेस-भाजपा मुक्त राजस्थान चाहते हैं। इसलिये पार्टी राज्य की लगभग सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राज्य में किसानों की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कुछ विधानसभा सीटों पर कांग्रेस-भाजपा को हराने वाले मजबूत दावेदार के साथ समझौता भी किया जाएगा। बेनीवाल ने बताया कि बीकानेर की सभी 7 सीटों पर लोकतांत्रिक जनता पार्टी चुनाव लड़ेगी। आरएलपी संयोजक का दावा है थर्ड फ्रंट ही राजस्थान का भला कर सकता है। ऐसे में प्रदेश की जनता को राजस्थान के विकास के लिए तीसरे मोर्चे के साथ जुड़ना चाहिए। बेनीवाल के अनुसार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गलत नीतियों के कारण प्रदेश का विकास रुका हुआ है। गहलोत सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री आपस में उलझे हुए हैं। 

ऐसे मंत्री जो गहलोत सरकार के खिलाफ हैं तो सत्ता से बाहर आ जाना चाहिए। बेनीवाल कहा कि अशोक गहलोत खुद की कुर्सी बचाने में बिजी हैं तो पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट मुख्यमंत्री बनने की मंशा पाले हुए हैं। आम जनता बिगड़ी कानून व्यवस्था से त्रस्त है। वसुन्धरा राजे पर हमला करते हुए बेनीवाल ने कहा कि जाट, राजपूत और गुर्जर को अपना बताते हुए मुख्यमंत्री बनने वाली राजे का राज्य में अक कोई क्रेज नहीं है। राजस्थान के लोग इस बार राजे की बातों में नहीं आएंगे। बेनीवाल ने कहा कि मंगलवार को सीकर में दिनदहाड़े एक बच्चे का अपहरण के मुद्दे पर चिंता जताई। 

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी