सिर पर पत्थर से वार कर युवक की हत्या

मामले की जांच में जुटी पुलिस

 सिर पर पत्थर से वार कर युवक की हत्या

बाइक लेकर आधा दर्जन युवक उसके घर पर पहुंचे। इन युवकों ने उसके सिर पर पत्थर व ईट से वार कर उसे घायल कर दिया। उसके साथियों ने उसे जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जयपुर। शिप्रा पथ थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने जगन्नाथपुरी में रहने वाले युवक के सिर में पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। पुलिस के अनुसार मृतक वकील बंजारा जगन्नाथपुरी में किराए के मकान में रहता था। वह एक निजी अस्पताल में कंप्यूटर ऑपरेटर का काम करता था। बताया जा रहा है कि शिप्रा पथ में रावण दहन के दौरान कुछ युवकों से उसका झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद वह अपने घर चाल गया। उसके बाद बाइक लेकर आधा दर्जन युवक उसके घर पर पहुंचे। इन युवकों ने उसके सिर पर पत्थर व ईट से वार कर उसे घायल कर दिया। उसके साथियों ने उसे जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Post Comment

Comment List

Latest News

म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार म्यांमार में लकड़ी की तस्करी के मामले में 22 संदिग्ध गिरफ्तार
रिपोर्ट के मुताबिक गत 08 से 21 तक छेड़े गये अभियान के दौरान संदिग्धों को गिरफ्तार कर 637.65 टन लकड़ी,...
मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या