आम आदमी की तरह नौकरी करेंगे प्रिंस हैरी, स्टार्ट अप में संभालेंगे चीफ इम्पैक्ट ऑफिसर का पद

आम आदमी की तरह नौकरी करेंगे प्रिंस हैरी, स्टार्ट अप में संभालेंगे चीफ इम्पैक्ट ऑफिसर का पद

प्रिंस हैरी ने अब नौकरी करने का फैसला किया है। वह अब आम व्यक्ति की तरह रहेंगे। हैरी ने मानसिक स्वास्थ्य की कोचिंग देने वाली कंपनी में चीफ इम्पैक्ट ऑफिसर के पद पर ज्वाइन किया है।

लंदन। तमाम तरह की सुख और सुविधा को छोड़कर ब्रिटेन के शाही परिवार से अलग हुए प्रिंस हैरी अब आम व्यक्ति की तरह नौकरी करेंगे। शाही परिवार को छोड़कर आम नागरिक की तरह जीवन गुजारने की सोच के साथ प्रिंस हैरी ने मानसिक स्वास्थ्य की कोचिंग देने वाली कंपनी में चीफ इम्पैक्ट ऑफिसर के पद पर ज्वॉइन किया है। इस कोचिंग कंपनी का नाम बेटरअप है, जो कि एक स्टार्टअप है। इसमें 200 से अधिक कर्मचारी है और करीब 2 हजार से अधिक कोच है। यह लोगों को मानसिक सेहत की ट्रेनिंग देते है।

बेटरअप कंपनी की स्थापना साल 2013 में एक हेल्थ टेक कंपनी के रूप में हुई थी। यह कंपनी पेशेवर और मानसिक स्वास्थ्य की कोचिंग मुहैया करती है। इस कंपनी का नेटवर्थ 12556 करोड़ रुपये हैं। बता दें कि ब्रिटिश राजपरिवार ने प्रिंस हैरी और प्रिंसेज मेगन मर्केल की शाही उपाधियों को वापस ले लिया है। जिसके बाद से प्रिंस हैरी और मर्केल शाही परिवार के कार्यकारी सदस्य नहीं हैं, बल्कि आम नागरिक हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News