हरियाणा में विशेषज्ञ चिकित्सकों को मिलेंगे 10 हजार रुपए रोजाना, कोरोना से जंग में बनेंगे सहारा

हरियाणा में विशेषज्ञ चिकित्सकों को मिलेंगे 10 हजार रुपए रोजाना, कोरोना से जंग में बनेंगे सहारा

बेकाबू होते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार विशेषज्ञ चिकित्सकों की मदद लेगी। इन चिकित्सकों को नेशनल हेल्थ मिशन के तहत एक साल के लिए भर्ती किया जाएगा। प्रतिदिन के 10 हजार और प्रति घंटे के हिसाब से 1200 रुपए का भुगतान किया जाएगा। इसके अलावा, सरकार कई महामारी विशेषज्ञों को भी भारी भरकम पैकेज पर रखने की तैयारी कर रही है।

चंडीगढ़। बेकाबू होते कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश सरकार विशेषज्ञ चिकित्सकों की मदद लेगी। इन चिकित्सकों को नेशनल हेल्थ मिशन के तहत एक साल के लिए भर्ती किया जाएगा। प्रतिदिन के 10 हजार और प्रति घंटे के हिसाब से 1200 रुपए का भुगतान किया जाएगा। इसके अलावा, सरकार कई महामारी विशेषज्ञों को भी भारी भरकम पैकेज पर रखने की तैयारी कर रही है।

 

स्वास्थ्य विभाग की ओर से मुख्य सचिव विजयवर्धन ने हाईकोर्ट को सौंपी स्टेटस रिपोर्ट में यह जानकारी दी है। रिपोर्ट में वर्धन ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा डॉक्टरों को शामिल करने से कोरोना संक्रमण को रोकने में मदद मिलेगी। फिलहाल लॉकडाउन के बावजूद संक्रमण के नए केसों की संख्या घटने के बजाय बढ़ रही है।बढ़ते कोरोना केसों को देखते हुए प्रदेश सरकार ने हाल ही में एनएचएम के तहत 852 भर्तियां की हैं। 

Post Comment

Comment List

Latest News

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी, इंडिया गठबंधन की सरकार लगाएगी ताला : राहुल
गांधी ने कहा कि भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी भाजपा ने अपने नेताओं के लिए इस क्रैश कोर्स को अनिवार्य...
वाहनों में बिना अनुमति के मोडिफिकेशन करा कर दे रहे हादसों को न्यौता
असर खबर का - आखिर जागा वन विभाग, अब तोड़ेगा 2 किमी सीसी सड़क
तजिंदर सिंह ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा, भाजपा में शामिल
असर खबर का - टैंकरों से हुई जलापूर्ति, ग्रामीणों को मिली राहत
अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का नया पोस्टर रिलीज
पश्चिमी विक्षोभ के प्रभावी होने से बारिश की है संभावना