भाजपा कार्यसमिति की बैठक, कल अमित शाह का दौरा

भाजपा कार्यसमिति की बैठक, कल अमित शाह का दौरा

अमित शाह के उदबोधन से राजस्थान भाजपा को नई दिशा और ताकत मिलेगी, भाजपा 2023 में विजय हासिल कर हमेशा राजस्थान की सत्ता पर काबिज होगीः डॉ. पूनिया

जयपुर। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक शनिवार से सीतापुरा स्थित जेईसीसी सभागार में शुरू हुई।सुबह पहले प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई, जिसे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने संबोधित किया।

प्रदेश कार्यसमिति बैठक में पार्टी की आगामी कार्ययोजना, चुनावी योजना व पार्टी की मजबूती इत्यादि महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी। पार्टी को 2023 में चुनाव में जाना है और स्वाभाविक तौर पर अमित शाह चुनाव प्रबंधन के विशेषज्ञ माने जाते हैं तो उनके संबोधन और उदबोधन से राजस्थान भाजपा को एक नई दिशा और ताकत मिलेगी और पार्टी मिशन 2023 में विजय हासिल कर हमेशा राजस्थान की सत्ता पर काबिज हो ऐसी रणनीति पर पार्टी कार्य कर रही है।   

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति बैठक व 5 दिसंबर को केन्दीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के जयपुर दौरे को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के जयपुर आगमन से पार्टी को नई ताकत और ऊर्जा मिलेगी। अमित शाह का यह दौरा इसलिए महत्वपूर्ण है कि हमने विशेष कार्यक्रम उनके स्वागत सत्कार के लिए रखे हैं। सांसदों और विधायकों के साथ खासतौर पर हमारे जो ग्रास रूट के जनप्रतिनिधि हैं जिसमें पंचायतीराज, निकाय और सहकारिता इन तीनों के ही बहुत नीचे तक के कार्यकर्ता इसमें शामिल होंगे। इसलिए अहम है कि सहकारिता मंत्रालय देश में पहली बार बना और उसके पहले मंत्री अमित शाह हैं, जो ऐतिहासिक व बुनियादी फैसलों के लिए जाने जाते हैं।

भाजपा शहरी निकायों पर काबिज है, ग्रामीण क्षेत्रों में पार्टी का अपना आधार है लेकिन सहकारिता के क्षेत्र में भी पार्टी सर्वव्यापाी भावना से काम करती है उसमें पार्टी का विस्तार हो, इस लिहाज से हमने सहकारिता के जनप्रतिनिधि भी जनप्रतिनिधि सम्मेलन में बुलाए हैं, जो प्रदेश कार्यसमिति बैठक के बाद जेईसीसी में आयोजित होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम जगजीत सिंह के जन्म दिवस पर 8 फरवरी को शाम-ए-गजल कार्यक्रम
सचिव शिव जालान ने बताया कि इसमें अनेक कलाकार गीतों, गजलें और नज्मों से स्व. जगजीत सिंह को स्वरांजलि अर्पित...
सतीश पूनियां ने सीएम को लिखा पत्र, आमेर विस क्षेत्र की मांगों को बजट में शामिल करने का किया आग्रह
केरल का इंटरनेशनल थियेटर फेस्टिवल 5 फरवरी से होगा शुरू
मोबाइल फोन के बेतहाशा इस्तेमाल से बढ़ा विजन सिंड्रोम का खतरा
तालिबान प्रशासन व्याख्याता मशाल को तत्काल रिहा करें: संयुक्त राष्ट्र
अडानी सीमेंट के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
खान सुरक्षा अभियान में निदेशक खान का जोधपुर दौरा