इजराइल में होने वाले इलियट में मिस यूनिवर्स 2021 के पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी उर्वशी रौतेला

इजराइल में होने वाले इलियट में मिस यूनिवर्स 2021 के पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला ने कहा कि मैं इलियट, इजराइल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इजराइल के इलियट में मिस यूनिवर्स 2021 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। उर्वशी रौतेला ने कहा कि मैं इलियट, इजराइल में मिस यूनिवर्स 2021 पेजेंट का हिस्सा बनकर वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही हूं। खुद पर भरोसा करके और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करके, इन सभी अछ्वुत महिलाओं को पूरे देश से ग्लोब मिस यूनिवर्स संगठन के सिद्धांतों का प्रतिनिधित्व और प्रतीक है, और मैं इस महान वैश्विक मंच पर उन सभी के साथ इस महत्वपूर्ण अवसर का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

उल्लेखनिय है कि उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी। उर्वशी 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ थिरुतु पायले 2 के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी। उर्वशी रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post Comment

Comment List

Latest News