मथुरा में नशेड़ी चूहे, खा गए 500 किलो गांजा

पुलिस ने अदालत को बताया

मथुरा में नशेड़ी चूहे, खा गए 500 किलो गांजा

मथुरा पुलिस ने एक विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (1985) अदालत को सौंपी गई एक रिपोर्ट में यह बात कही।

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा पुलिस ने अदालत को सौंपी गई एक रिपोर्ट में कहा है कि चूहों ने पुलिस थाने के गोदामों में रखे गए 500 किलोग्राम से अधिक गांजे खा लिए है। मथुरा पुलिस ने एक विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (1985) अदालत को सौंपी गई एक रिपोर्ट में यह बात कही।

एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज किया गया था, जिसमें पुलिस द्वारा 586 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया था। जब अदालत ने पुलिस से गांजा पेश करने के लिए कहा तब पुलिस ने बयान दिया कि 500 किलो से ज्यादा गांजा चूहे खा गए। शेरगढ़ और हाईवे थाना कि पुलिस ने अलग- अलग मामलों में 386 किलो और 195 किलो गांजा जब्त किया था। 

पुलिस ने अदालत को बताया कि पुलिस स्टेशन में ऐसी कोई जगह नहीं है, जहां संग्रह किए गए सामान को चूहों से बचाया जा सके। आकार में छोटे होने के कारण चूहों को पुलिस से भी डर भी नहीं है, और न ही पुलिस को इस समस्या का हल करने का कोई विशेषज्ञ माना जा सकता है। 

अदालत ने साथ ही पुलिस टीम को 26 नवंबर तक इस मामले में साक्ष्य सहित रिपोर्ट देने का आदेश दिया है। अदालत ने पुलिस गोदामों में संग्रहीत मारिजुआना की नीलामी या निपटान के लिए 5 सूत्री निर्देश भी जारी किए हैं।

Read More 30 लाख सरकारी पदों को भरेगी कांग्रेस, देश का हरेक युवा समझ गया है कि BJP रोजगार नहीं दे सकती: प्रियंका गांधी

 

Read More Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने बताया कि गुरुवार को नामांकन पत्रों की जांच के दौरान सात प्रत्याशियों...
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी
अनदेखी के चलते लगभग 3 करोड़ के राजस्व की हानि
शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल हुए गोविंदा, उत्तर पश्चिम मुंबई से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव
Stock Market : वित्त वर्ष के अंतिम दिन बाजार गुलजार
फिजिक्सवाला कोचिंग की छात्रा ने फंदा लगाकर की खुदकुशी