अखिलेश ने अगला चुनाव कन्नौज से लडऩे का दिया संकेत

उपचुनाव के लिए डिंपल यादव का कर रहे प्रचार

अखिलेश ने अगला चुनाव कन्नौज से लडऩे का दिया संकेत

कन्नौज सीट के भविष्य को लेकर पूछे गये एक सवाल पर उन्होने कहा कि कहा कि खाली बैठा हूं क्या करूंगा, चुनाव ही तो लड़ लूंगा। हमारा काम ही चुनाव लडऩा है।

कन्नौज। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संकेत दिया कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव कन्नौज सीट से लडऩे का मन बना रहे हैं, हालांकि अंतिम फैसला परिस्थितियों और पार्टी के फैसले पर निर्भर करेगा।

एक विवाह समारोह में शिरकत करने आये यादव ने पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत की। इस दौरान कन्नौज की सांसद रह चुकी पत्नी डिंपल यादव को मैनपुरी संसदीय सीट के उपचुनाव में उतारे जाने के बाद कन्नौज सीट के भविष्य को लेकर पूछे गये एक सवाल पर उन्होने कहा कि कहा कि खाली बैठा हूं क्या करूंगा, चुनाव ही तो लड़ लूंगा। हमारा काम ही चुनाव लडऩा है। जहां से पहली बार चुनाव लड़ा था, वहीं से लड़ लूंगा। वैसे पार्टी ही तय करेगी कि चुनाव में क्या करना है।

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सुब्रत पाठक ने सपा की डिंपल यादव को हराया था। यादव इन दिनो मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव का प्रचार जोर शोर से कर रहे हैं। उनके पिता एवं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में