अखिलेश ने अगला चुनाव कन्नौज से लडऩे का दिया संकेत

उपचुनाव के लिए डिंपल यादव का कर रहे प्रचार

अखिलेश ने अगला चुनाव कन्नौज से लडऩे का दिया संकेत

कन्नौज सीट के भविष्य को लेकर पूछे गये एक सवाल पर उन्होने कहा कि कहा कि खाली बैठा हूं क्या करूंगा, चुनाव ही तो लड़ लूंगा। हमारा काम ही चुनाव लडऩा है।

कन्नौज। समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने संकेत दिया कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव कन्नौज सीट से लडऩे का मन बना रहे हैं, हालांकि अंतिम फैसला परिस्थितियों और पार्टी के फैसले पर निर्भर करेगा।

एक विवाह समारोह में शिरकत करने आये यादव ने पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत की। इस दौरान कन्नौज की सांसद रह चुकी पत्नी डिंपल यादव को मैनपुरी संसदीय सीट के उपचुनाव में उतारे जाने के बाद कन्नौज सीट के भविष्य को लेकर पूछे गये एक सवाल पर उन्होने कहा कि कहा कि खाली बैठा हूं क्या करूंगा, चुनाव ही तो लड़ लूंगा। हमारा काम ही चुनाव लडऩा है। जहां से पहली बार चुनाव लड़ा था, वहीं से लड़ लूंगा। वैसे पार्टी ही तय करेगी कि चुनाव में क्या करना है।

वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सुब्रत पाठक ने सपा की डिंपल यादव को हराया था। यादव इन दिनो मैनपुरी लोकसभा सीट के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव का प्रचार जोर शोर से कर रहे हैं। उनके पिता एवं सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे जन भागीदारी विकास योजना में फंड आवंटित, परिसम्पत्ति सृजन के अटके काम शुरू होंगे
ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज विभाग ने महात्मा गांधी जन भागीदारी विकास योजना में 33 जिलों को 20 करोड़ रुपए का...
संग्रहाध्यक्ष, खोज व उत्खनन अधिकारी प्रतियोगी परीक्षा-2023 होगी 19 जून को
NDA Government राजस्थान पर मेहरबान, केंद्र ने राज्य को जारी किए 8421.38 करोड़
बाड़मेर-ऋषिकेश एक्सप्रेस रेलसेवा एलएचबी रैक से संचालित होगी
राज्यवर्धन ने सूचना सहायक पदों की संख्या बढ़ाई
कांग्रेस ने आंध्रप्रदेश के विशेष दर्जे पर मोदी से मांगा स्पष्टीकरण
सीएम को लिखा पत्र : निकायों का पुनः परिसीमांकन एवं वार्डों की संख्या के निर्धारण का कार्य पारदर्शी तरीके से हो: राजेंद्र राठौड़