दो बच्चों की हत्या कर फंदे से झूली मां

दो बच्चों की हत्या कर फंदे से झूली मां

आरएसी में तैनात पति सुबह ही लौटा था ड्यूटी पर

 चौमूं। गोविन्दगढ़ थाना इलाके के सिंगोद खुर्द गांव में सोमवार देर रात को एक मां ने दो बच्चों को फंदे पर लटकाकर उनकी हत्या कर खुद भी फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। घटना की जानकारी परिजनों को मंगलवार सुबह जाग होने पर लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर चौमूं सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया। गोविंदगढ़ सीओ संदीप सारस्वत ने बताया कि आरएसी बटालियन जयपुर में तैनात रविंद्र सेठी परिवार सहित सिंगोद खुर्द गांव में रहता है। परिवार में उसके पिता, पत्नी मनीषा सेठी (32) बेटी नम्रता (10) और डेढ़ साल का बेटा काव्यांश है। जानकारी में आया है कि जवान रविंद्र सेठी एक माह की छुट्टी लेकर अपने घर आया था। छुट्टी खत्म होने पर सोमवार दोपहर करीब 2 बजे वह अपनी ड्यूटी पर लौट गया। रात करीब 10 बजे दोनों बच्चों को लेकर मनीषा कमरे में सोने चली गई। देर रात दोनों बच्चों को फंदे से लटकाकर मार दिया। उसके बाद खुद ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर गोविन्दगढ़ थाना पुलिस एवं सीओ संदीप सारस्वत मौके पर पहुंचे व एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए। वहीं पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में घटना की वजह पारिवारिक झगड़ा माना जा रहा है।  

कमरे का दरवाजा बजाते ही रहे

परिजनों के अनुसार सुबह करीब 8 बजे तक मनीषा कमरे से बाहर नहीं आई। चाय बनाने के लिए कहने के लिए ससुर देर तक कमरे का गेट खटखटाते रहे। जब कोई आवाज नहीं आई तो धक्का देकर गेट खोला। दोनों बच्चे और बहू साड़ी के फंदे से लटके मिले। शोर मचाने पर लोगों की भीड़ जुट गई।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी
राजनीतिक प्रेक्षकों को वर्तमान राजनीतिक हालातों में भी राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट गुट के बीच खींचतान नजर आती...
कश्मीर में यात्री वाहन के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत
सीरियाई में मिसाइलों को रोकने के कारण विस्फोट
Kota-Bundi Seat : कांग्रेस प्रत्याशी गुंजल और धारीवाल के बीच तकरार, धारीवाल बोले- अब आपको सेक्युलर बनना पड़ेगा
तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम