विधायक लाहोटी से पहले ही पुष्पेन्द्र शिलान्यास कर गए, अशोक लाहोटी बोले, ऐसा किया तो सीएम-मंत्री को घुसने नहीं देंगे

 विधायक लाहोटी से पहले ही पुष्पेन्द्र शिलान्यास कर गए, अशोक लाहोटी बोले, ऐसा किया तो सीएम-मंत्री को घुसने नहीं देंगे

सड़क शिलान्यास पर सांगानेर में गरमाई राजनीति

जयपुर। सांगानेर विधानसभा क्षेत्र में नई बन रही सड़कों के निर्माण का क्रेडिट लेने के फेर में राजनीति गरमा गई। रविवार को मुहाना मोड़ एलएनटी रोड से 10 कॉलोनियों को जोड़ने वाली 2 किलोमीटर सड़क सहित अन्य सड़कों का काम शुरू होना था। सुबह करीब नौ बजे यहां चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे पुष्पेन्द्र भारद्वाज, वार्ड नंबर 96 के पार्षद शिवराज गुर्जर सहित अपने कार्यकर्ताओं के साथ शिलान्यास करने पहुंच गए।


विधायक अशोक लाहोटी बाद में करीब 10.30 बजे सड़क का शिलान्यास करने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे। लाहोटी के कुछ कार्यकर्ता पुष्पेन्द्र के पहुंचने पर वहां पहले से मौजूद थे, जिन्होंने लाहोटी को इसकी जानकारी दी। इस पर लाहोटी गुस्सा हो गए। उन्होंने शिलान्यास करने के साथ ही कहा कि इन सड़कों के निर्माण के लिए लंबे समय से प्रयासरत रहे हैं। उनका पहले से ही शिलान्यास का कार्यक्रम था। यहां उनके उनके बैनर-पोस्टर भी कांग्रेसी फाड़ गए। क्षेत्र में 95 सड़कें मेरे संघर्ष से बन रही है। क्षेत्रीय विधायक मैं हूं, फिर पुष्पेन्द्र किस हैसियत से फर्जी शिलान्यास करने आए। वे बाहर के गुंडा तत्वों को लेकर यहां लोगों को डरा-धमकाकर भी गए हैं। आरोप लगाया कि कांग्रेस यह गलत परम्परा डाल रही है। उन्होंने कहा कि वे अपने अधिकार और क्षेत्र की जनता के प्रति जिम्मेदार है। ऐसी गंदी राजनीति हुई तो वे मंत्री और सीएम तक को अपने क्षेत्र में घुसने नहीं देंगे। कोई कार्यक्रम नहीं करने देंगे। भले सरकार उन पर मुकदमें लगा दे।

सीएम गहलोत ने 5 करोड़ की सड़कें दी, श्रेय वे कैसे लेंगे, उनके अब मरोड़े पड़ रहे : भारद्वाज

कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी रहे पुष्पेन्द्र भारद्वाज ने कहा है कि सड़कों के निर्माण के लिए सीएम अशोक गहलोत ने सभी विधानसभा क्षेत्रों को 5-5 करोड़ रुपए दिए हैं। तीन साल लाहोटी को विधायक बने हो गए। क्षेत्र से गायब रहते हैं। सरकार ने यहां कॉलेज, सैटेलाइट अस्पताल, बीसलपुर का पानी, सड़कों की सौगात दी है। अब लाहोटी श्रेय लेने आ रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ता यह कैसे सहन करेंगे। कांग्रेस सरकार ने काम कराएं हैं। श्रेय उनको कैसे लेने देंगे। अब उनके इसे लेकर पेट में मरोड़े पड़ रहे हैं। वे खुद को हिस्ट्रीशीटर भी मौके पर पहुंचकर बता रहे हैं। जनता को डरा रहे हैं।



Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी