कोरियर कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग

कोरियर कंपनी के गोदाम में लगी आग

कोरियर कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग

जोधपुर. शास्त्री नगर थाने क्षेत्र के आईटीआई चौराहा स्थित एक पार्सल गोदाम में शुक्रवार सुबह आग लग गई। आग से गोदाम में रखे पार्सल और अन्य डॉक्यूमेंट जलकर राख हो गए। आग की सूचना मिलने के बाद शास्त्री नगर फायर स्टेशन से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

जोधपुर। शास्त्री नगर थाने क्षेत्र के आईटीआई चौराहा स्थित एक पार्सल गोदाम में शुक्रवार सुबह आग लग गई। आग से गोदाम में रखे पार्सल और अन्य डॉक्यूमेंट जलकर राख हो गए। आग की सूचना मिलने के बाद शास्त्री नगर फायर स्टेशन से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

जानकारी के अनुसार आईटीआई चौराहे के पास एक कुरियर कंपनी का पार्सल गोदाम है। सुबह 6:30 बजे के करीब अचानक गोदाम से धुआं उठना शुरू हुआ। पड़ोस में ही केबिन चलाने वाले को इसका पता लगा तो उसने तुरंत फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। लगभग 6 दमकल ने आग पर काबू पाया।

मौके पर मौजूद सवाई सिंह चारण ने बताया कि सुबह जब वह अपने केबिन पर पहुंचे तो आग विकराल नजर आई। इसके बाद तुरंत ही सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची तब तक कूरियर का काफी सामान जल चुका था।

आग से पार्सल गोदाम में रखे ग्राहकों के कई अहम डॉक्यूमेंट, गोदाम में रखी बाइक, कार्ड, पत्रिकाएं सहित फर्नीचर, टेबल, कुर्सी और कंप्यूटर आदि जलने के समाचार है।

Read More प्रदेश की 12 सीटों पर 2.54 करोड़ से ज्यादा लोग डालेंगे वोट

Post Comment

Comment List

Latest News