अमेरिका के पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस के आवास से गोपनीय दस्तावेज मिले

दास्तावेजों की जांच की जा रही है

अमेरिका के पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस के आवास से गोपनीय दस्तावेज मिले

माइक पेंस के वकील ने मंगलवार को बताया कि पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस के आवास से उन्हें कम संख्या में गोपनीय दस्तावेज मिले हैं जिन्हें फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एफबीआई) को सौंप दिया गया है।

वॉशिंगटन। अमेरिका में पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस के इंडियाना स्थित आवास से गोपनीय दस्तावेज बरामद हुए है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार माइक पेंस के वकील ने मंगलवार को बताया कि पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस के आवास से उन्हें कम संख्या में गोपनीय दस्तावेज मिले हैं जिन्हें फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (एफबीआई) को सौंप दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार पेंस के वकील ने बताया कि दस्तावेजों को लेकर राष्ट्रीय अभिलेखागार (नेशनल आर्काइव) को भी पत्र लिखा है। रिपोर्ट के अनुसार इससे पहले जांचकर्ता को राष्ट्रपति जो बाइडेन और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के आवास से गोपनीय दस्तावेज मिले थे। जिनकी जांच की जा रही हैं।

इस तरह के एक मामले में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प कागजात को गलत तरीके से रखने के लिए एक आपराधिक जांच का सामना कर रहे हैं।

 

Tags: us

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर