तेरह वर्षीय बालिका से दुष्कर्म

आरोपी बहला-फुसलाकर खेत में ले गया था

तेरह वर्षीय बालिका से दुष्कर्म

बालिका के परिजनों ने बालिका के नहीं मिलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बालिका ने परिजनों से मिलने के बाद पूरा घटनाक्रम बताया। तब परिजनों ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।

कोटा । कोटा ग्रामीण के  कैथून पुलिस थाना क्षेत्र में  शनिवार को एक 13 वर्षीय बालिका से दुष्कर्म  का मामला सामने आया है।   इस मामले में  पुलिस ने  पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ  पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर  अनुसंधान शुरू कर दिया है । पुलिस ने  बालिका को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया  जहां से उसे बालिका गृह भेज दिया गया है।  बाल कल्याण समिति  सदस्य मधुबाला शर्मा ने बताया कि बालिका ने काउंसलिंग के दौरान बताया कि उसकी तीन बहने हैं । बालिका दूसरे नंबर की  है ।  26 जनवरी की रात 8:00 बजे बालिका हैंडपंप पर पानी भरने गई थी । उस समय एक युवक जिसे उसने एक दो बार पहले भी देखा था और वह  युवक उसके पिता की दुकान पर एक दो बार आया था।   वह  उसे वहां मिला  और बहला-फुसलाकर अपने साथ  मोटर साइकिल पर बैठा कर रात को खेत की तरफ ले गया।  सुनसान एरिया में ले जाकर युवक ने बालिका से दुष्कर्म किया। बाद में  रात्रि को बालिका को वही युवक उसे परिजनों के पास छोड़कर चला गया  उधर बालिका के परिजनों ने बालिका के नहीं मिलने पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बालिका ने परिजनों से मिलने के बाद पूरा घटनाक्रम बताया। तब  परिजनों ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।  बालिका के 161 के बयान और मेडिकल हो चुका है।  बालिका के 164 के बयान बाकी है। बालिका को संरक्षण की आवश्यकता होने पर बाल कल्याण समिति ने  अस्थाई आश्रय दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

बरसों पुराने सरकारी भवन यमदूत बन खड़े बरसों पुराने सरकारी भवन यमदूत बन खड़े
संपूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त भवन कभी भी धराशाई होकर बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं।
पुतिन ने रूस के राष्ट्रपति चुनाव में की रिकॉर्ड जीत हासिल
ब्रज होली महोत्सव में दिखेंगे होली के कई रंग और रूप, 19 से 21 मार्च तक भरतपुर, डीग और कामां में होंगे कई कार्यक्रमों के आयोजन
चुनाव आयोग का छह राज्यों के गृह सचिव बदलने का आदेश
8 माह से मुख्यमंत्री बाल गोपाल दुग्ध योजना के पैसे अटके
रामलाल मेघवाल, डॉ. विक्रम सिंह गुर्जर सहित 29 नेताओं ने थामा भाजपा का दामन
बिहार में NDA में सीट शेयरिंग तय; भाजपा 17, जेडीयू 16 सीटों पर लड़ेगी चुनाव