पटरी पार क्षेत्र में निकली कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा

मंत्री धारीवाल ने लोगों से लिया फीडबैक

पटरी पार क्षेत्र में निकली कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो पदयात्रा

पदयात्रा के दौरान धारीवाल ने लोगों की समस्याओं को भी सुना और जल्द समाधान के लिए आश्वस्त किया। पदयात्रा का जगह जगह पर क्षेत्र वासियों ने पुष्प वर्षा , आतिशबाजी कर स्वागत किया।

कोटा। कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के तहत वार्ड वार पद यात्राओं का दौर जारी है । नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में सोमवार को पटरी पार क्षेत्र के वार्ड  22 में पदयात्रा निकाली गई । पदयात्रा के दौरान  मंत्री  धारीवाल और कांग्रेस नेता अमित धारीवाल क्षेत्र के भदाना इलाके के प्रत्येक गली मोहल्ले में पहुंचे । क्षेत्रवासियों से मुलाकात कर सरकार द्वारा करवाए गए कार्यों का सीधे जनता से ही फीडबैक लिया। पदयात्रा के दौरान  धारीवाल ने लोगों की समस्याओं को भी सुना और जल्द समाधान के लिए आश्वस्त किया। पदयात्रा का जगह जगह पर क्षेत्र वासियों ने पुष्प वर्षा , आतिशबाजी कर स्वागत किया  । मंशापूर्ण हनुमान मंदिर पर मंत्री  धारीवाल ने दर्शन कर क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोटा शहर के किसी भी वार्ड को विकास से अछूता नहीं रखा गया है । जनमानस की मांग पर आधारभूत सुविधाओं सहित विकास के अभूतपूर्व कार्य करवाए गए हैं । जहां भी कुछ कार्यों की गुंजाइश है वो कार्य भी जल्द पूर्ण करवा दिए जाएंगे। पदयात्रा के दौरान ब्लॉक अध्यक्ष ललित शर्मा , यूथ कांग्रेस अध्यक्ष श्याम सिंह जादौन सहित क्षेत्र के पार्षद , कांग्रेस कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग