फ्लैट और आवासों के लिए योजनाएं शीघ्र होंगी लांच  

मंडल इन योजनाओं में आवासों का निर्माण कराएगा

फ्लैट और आवासों के लिए योजनाएं शीघ्र होंगी लांच  

आवासन आयुक्त अरोड़ा ने बताया कि नई लांचिंग के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। कुछ शेष बचे कामों के साथ जल्द ही आवासीय योजनाएं लांच कर दी जाएंगी।

जयपुर। आमजन के आवास का सपना पूरा करने के लिए राजस्थान आवासन मंडल प्रदेश के विभिन्न शहरों में स्वतंत्र एवं बहुमंजिला आवासों की योजनाएं लांच करेगा। मंडल इन योजनाओं में 4300 से अधिक आवासों का निर्माण कराएगा। जल्द ही स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल इन योजनाओं को लांच करेंगे। आवास योजनाओं की लांचिंग की तैयारियों को लेकर मंडल मुख्यालय आवास भवन के बोर्ड रूम में आवासन आयुक्त पवन अरोड़ा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शहरों में पुरानी योजनाओं में बचे आवासीय भवनों व नई योजनाओं के रेरा में पंजीकरण, योजनाओं की लागत और उपभोक्ताओं के लिए तय दर तथा लांचिंग से जुड़ी सम्पूर्ण प्रगति की समीक्षा की गई।

आवासन आयुक्त अरोड़ा ने बताया कि नई लांचिंग के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। कुछ शेष बचे कामों के साथ जल्द ही आवासीय योजनाएं लांच कर दी जाएंगी। मंडल ने अब तक कुल 78 योजनाओं को रेरा में पंजीकृत कर दिया गया है और उन्होंने अधिकारियों को आगामी 24 फरवरी तक 100 योजनाओं को पंजीकृत करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि रेरा में 100 का आंकड़ा छूते ही मंडल देशभर में सर्वाधिक रेरा पंजीकृत संस्था बन जाएगी।

Tags: schemes

Post Comment

Comment List

Latest News