परीक्षा में पेपर बिगडने पर छात्र ने लगाई फांसी

फिजिक्स का पेपर बिगड़ने से था निराश

परीक्षा में पेपर बिगडने पर छात्र ने लगाई फांसी

छात्र मनमोहन नवोदय स्कूल में रहकर पढ़ाई करता था। छात्र के पिता शिक्षक है। छात्र का सोमवार को 12वीं का फिजिक्स का पेपर बिगड़ गया। इससे वो बुरी तरह से निराश हो चुका था।

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले के रौन थाना क्षेत्र के बिरखड़ी गांव स्थित जवाहर नवोदय स्कूल में पढऩे वाले 12वीं के छात्र ने हॉस्टल के अंदर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मामले की जानकारी लगते ही रौन थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों के अनुसार बिरखड़ी में स्थित जवाहर नवोदय हायर सेकंडरी स्कूल में पढऩे वाले मनमोहन परिहार बरूअन पुरा लहार (भिण्ड) का रहने वाला है। छात्र मनमोहन नवोदय स्कूल में रहकर पढ़ाई करता था। छात्र के पिता शिक्षक है। छात्र का सोमवार को 12वीं का फिजिक्स का पेपर बिगड़ गया। इससे वो बुरी तरह से निराश हो चुका था। छात्र ने इस बात को फोन पर अपने माता-पिता को भी सोमवार की शाम को बताई थी।

इस पर पिता राजू ने हौंसला बढ़ाते हुए आगे के पेपरों की तैयारी करने की बात कही थी। परंतु मनमोहन का पेपर बिगडऩे पर वो सुबह से निराश था। शाम को छात्र फंदे पर झूल गया। फंदे पर अन्य छात्रों ने हॉस्टल में देखा तो उन्होंने रस्सी काटते हुए उतारा और सीधे रौन के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया कि छात्र की नब्ज चल रही है। इसके बाद भिंड रेफर किया गया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिवार वालों को सौंप दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News