रोडवेज-बाइक में टक्कर के बाद लगी आग, कुचलने से युवक की मौत

यात्रियों की जान आई सांसत में

रोडवेज-बाइक में टक्कर के बाद लगी आग, कुचलने से युवक की मौत

रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के नीचे फंसी बाइक में रगड़ के बाद आग लग गई, जिससे बाइक व बस जल गई।

भीलवाड़ा/कोटड़ी। कोटड़ी थाना क्षेत्र में हाथीभाटा के नजदीक वैशाली नगर आगार की रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के नीचे फंसी बाइक में रगड़ के बाद आग लग गई, जिससे बाइक व बस जल गई। इससे पहले चालक-परिचालक के साथ ही बस में सवार करीब 50 यात्री समय रहते नीचे उतर आये, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। कोटड़ी थाना प्रभारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि वैशाली नगर आगार की रोडवेज बस जयपुर से सांवरियाजी जा रही थी। यह बस बुधवार दोपहर कोटड़ी से भीलवाड़ा के लिए रवाना होकर उदलियास रोड पर हाथी भाटा के पास पहुंची थी कि भीलवाड़ा की ओर से आया बाइक सवार रोडवेज में जा घुसा। बाइक सवार उछल कर सड़क पर जा गिरा, जिसकी बस के टायर तले कुचलने से मौत हो गई। वहीं बाइक बस के नीचे फंस कर घसीटती गई, जिससे बाइक के साथ ही बस में आग लग गई। बस में आग से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। यात्रियों के साथ ही चालक गोविंद नारायण व खलासी लक्ष्मण सुरक्षित बाहर निकल आये, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। हादसे के समय बस में करीब 50 यात्री सवार थे। देखते ही देखते आग पूरी तरह फैल गई। दमकल ने आग पर काबू पाया। मृतक कोटड़ी के तालेड़ा गांव निवासी सोनू सिंह पुत्र भंवरसिंह नाथावत है।

एक घंटे तक धूं-धूं कर जलती रही बस
बाइक को चपेट में लेने के बाद बाइक और फिर रोडवेज बस में आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया। सभी यात्री बस से उतर गये, जिससे बड़ा हादसा टल गया। आग के चलते रोडवेज करीब एक घंटे तक धूं-धूं कर जलती रही। हादसे के बाद दमकल के आने तक और इसके बाद काबू पाने तक यह समय लगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में