रोडवेज-बाइक में टक्कर के बाद लगी आग, कुचलने से युवक की मौत

यात्रियों की जान आई सांसत में

रोडवेज-बाइक में टक्कर के बाद लगी आग, कुचलने से युवक की मौत

रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के नीचे फंसी बाइक में रगड़ के बाद आग लग गई, जिससे बाइक व बस जल गई।

भीलवाड़ा/कोटड़ी। कोटड़ी थाना क्षेत्र में हाथीभाटा के नजदीक वैशाली नगर आगार की रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के नीचे फंसी बाइक में रगड़ के बाद आग लग गई, जिससे बाइक व बस जल गई। इससे पहले चालक-परिचालक के साथ ही बस में सवार करीब 50 यात्री समय रहते नीचे उतर आये, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। कोटड़ी थाना प्रभारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि वैशाली नगर आगार की रोडवेज बस जयपुर से सांवरियाजी जा रही थी। यह बस बुधवार दोपहर कोटड़ी से भीलवाड़ा के लिए रवाना होकर उदलियास रोड पर हाथी भाटा के पास पहुंची थी कि भीलवाड़ा की ओर से आया बाइक सवार रोडवेज में जा घुसा। बाइक सवार उछल कर सड़क पर जा गिरा, जिसकी बस के टायर तले कुचलने से मौत हो गई। वहीं बाइक बस के नीचे फंस कर घसीटती गई, जिससे बाइक के साथ ही बस में आग लग गई। बस में आग से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। यात्रियों के साथ ही चालक गोविंद नारायण व खलासी लक्ष्मण सुरक्षित बाहर निकल आये, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। हादसे के समय बस में करीब 50 यात्री सवार थे। देखते ही देखते आग पूरी तरह फैल गई। दमकल ने आग पर काबू पाया। मृतक कोटड़ी के तालेड़ा गांव निवासी सोनू सिंह पुत्र भंवरसिंह नाथावत है।

एक घंटे तक धूं-धूं कर जलती रही बस
बाइक को चपेट में लेने के बाद बाइक और फिर रोडवेज बस में आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया। सभी यात्री बस से उतर गये, जिससे बड़ा हादसा टल गया। आग के चलते रोडवेज करीब एक घंटे तक धूं-धूं कर जलती रही। हादसे के बाद दमकल के आने तक और इसके बाद काबू पाने तक यह समय लगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल दिल्ली में करेंगे चुनाव प्रचार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल दिल्ली में करेंगे चुनाव प्रचार
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रविवार को दिल्ली में चुनाव प्रचार पर रहेंगे।
कांग्रेस की सरकार बनने पर किसान हित में लेंगे निर्णय, फसल बीमा का पैसा खाते में सीधे भेजेंगे : खड़गे
नामीबिया में विमान क्रैश, 3 लोगों की मौत
4 वर्ष गुजरने के बावजूद इमानुएल मिशन स्कूल का अतिक्रमण कायम
बहज में खुदाई में मिले भारत के सबसे प्राचीन और अनूठे सुई के आकार के हड्डियों के औजार
विधानसभा अध्यक्ष ने छोटे बच्चों को बताई राज्यपाल और मुख्यमंत्री की भूमिका
भर्ती परीक्षा से पहले 6500 अभ्यर्थियों ने लिया नाम वापस