रोडवेज-बाइक में टक्कर के बाद लगी आग, कुचलने से युवक की मौत

यात्रियों की जान आई सांसत में

रोडवेज-बाइक में टक्कर के बाद लगी आग, कुचलने से युवक की मौत

रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के नीचे फंसी बाइक में रगड़ के बाद आग लग गई, जिससे बाइक व बस जल गई।

भीलवाड़ा/कोटड़ी। कोटड़ी थाना क्षेत्र में हाथीभाटा के नजदीक वैशाली नगर आगार की रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस के नीचे फंसी बाइक में रगड़ के बाद आग लग गई, जिससे बाइक व बस जल गई। इससे पहले चालक-परिचालक के साथ ही बस में सवार करीब 50 यात्री समय रहते नीचे उतर आये, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। कोटड़ी थाना प्रभारी खींवराज गुर्जर ने बताया कि वैशाली नगर आगार की रोडवेज बस जयपुर से सांवरियाजी जा रही थी। यह बस बुधवार दोपहर कोटड़ी से भीलवाड़ा के लिए रवाना होकर उदलियास रोड पर हाथी भाटा के पास पहुंची थी कि भीलवाड़ा की ओर से आया बाइक सवार रोडवेज में जा घुसा। बाइक सवार उछल कर सड़क पर जा गिरा, जिसकी बस के टायर तले कुचलने से मौत हो गई। वहीं बाइक बस के नीचे फंस कर घसीटती गई, जिससे बाइक के साथ ही बस में आग लग गई। बस में आग से यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। यात्रियों के साथ ही चालक गोविंद नारायण व खलासी लक्ष्मण सुरक्षित बाहर निकल आये, जिससे एक बड़ा हादसा टल गया। हादसे के समय बस में करीब 50 यात्री सवार थे। देखते ही देखते आग पूरी तरह फैल गई। दमकल ने आग पर काबू पाया। मृतक कोटड़ी के तालेड़ा गांव निवासी सोनू सिंह पुत्र भंवरसिंह नाथावत है।

एक घंटे तक धूं-धूं कर जलती रही बस
बाइक को चपेट में लेने के बाद बाइक और फिर रोडवेज बस में आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया। सभी यात्री बस से उतर गये, जिससे बड़ा हादसा टल गया। आग के चलते रोडवेज करीब एक घंटे तक धूं-धूं कर जलती रही। हादसे के बाद दमकल के आने तक और इसके बाद काबू पाने तक यह समय लगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें Loksabha Election 2024 : 5वें चरण का मतदान शुरू, मतदान केन्द्रों पर लगी लंबी कतारें
मतदान सुबह 7 बजे शुरू हुआ, जो शाम 6 बजे तक चलेगा। इस चरण में 695 उम्मीदवारों के भाग्य का...
किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग