मुंबई इंडियंस प्लेआफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी 

गुजरात को 15 रन से किया पराजित

मुंबई इंडियंस प्लेआफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनी 

मुंबई ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में गुजरात की बल्लेबाज 20 ओवर में 9 विकेट पर 107 रन ही बना सकीं। मुंबई इंडियन्स ने कप्तान हरमनप्रीत कौर (51) के विस्फोटक अर्द्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट पर 169 रन बनाए। 

डब्ल्यूपीएल: गुजरात को 55 रन से हरायामुंबई। मुंबई इंडियंस ने मंगलवार को यहां गुजरात को 55 रन से पराजित कर विमेंस प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) के प्लेआफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। टीम ने लीग में लगातार 5वीं जीत दर्ज की। 
मुंबई की टीम ने अपने सभी 5 मुकाबले जीते हैं। वह पॉइंट टेबल में सबसे ज्यादा 10 अंक लेकर शीर्ष पर है। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला लिया। मुंबई ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 162 रन बनाए। जवाब में गुजरात की बल्लेबाज 20 ओवर में 9 विकेट पर 107 रन ही बना सकीं। मुंबई इंडियन्स ने कप्तान हरमनप्रीत कौर (51) के विस्फोटक अर्द्धशतक की बदौलत 20 ओवर में 8 विकेट पर 169 रन बनाए। 

जायंट्स ने अपनी कसी हुई गेंदबाजी और फील्डिंग से ज्यादातर समय मैच पर अपनी पकड़ रखी लेकिन हरमनप्रीत ने 51 रन की पारी खेलकर मुंबई को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। हरमनप्रीत ने 30 गेंद की पारी में सात चौके और दो छक्के जड़े। इसके अलावा यास्तिका भाटिया ने 37 गेंद पर पांच चौकों और एक छक्के के साथ 44 रन बनाये, जबकि नैट सिवर ब्रंट ने 31 गेंद पर पांच चौके और एक छक्का लगाकर 36 रन का योगदान दिया।  

Post Comment

Comment List

Latest News

पीएचईडी शासन सचिव का जल भवन का आकस्मिक दौरा, लापरवाहों को दिए नोटिस पीएचईडी शासन सचिव का जल भवन का आकस्मिक दौरा, लापरवाहों को दिए नोटिस
शासन सचिव पीएचईडी समित शर्मा ने जल भवन पहुंचकर आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान शासन सचिव ने उपस्थित पंजिका का...
अलास्का में नदी में गिरा विमान, लोगों से बचने का आग्रह
बीकानेर शहर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष उस्मान गनी भाजपा से निष्कासित
पाकिस्तान में सैन्य अभियान में मारे गए 3 आतंकवादी, एक गिरफ्तार
Supreme Court ने ईवीएम-वीवीपैट पर चुनाव आयोग से मांगा स्पष्टीकरण
किंग में डॉन का किरदार निभाएंगे शाहरूख खान!
लोकसभा चुनाव के पहले फेज में वोटिंग करने में शहरों के मतदाता रहे आगे