सोनभद्र के पहाड़ी नाले में छह लोग बहे, पांच के शव बरामद

एक महिला की तालाश जारी

सोनभद्र के पहाड़ी नाले में छह लोग बहे, पांच के शव बरामद

देर शाम अचानक से तेज बारिश और ओलावृष्टि शुरू हो गई जिससे बचने के लिये सभी इधर उधर छुपने लगे। इसी बीच बारिश के कारण बैतरा नाला में तेज उफान के साथ पानी का बहाव शुरू हो गया जिसमें छह लोग पानी के चपेट आकर नाले में बह गये।

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के रामपुर बरकोनिया क्षेत्र में तेज बारिश से उफनाये नाले में छह लोग बह गये जिनमें से पांच के शव को बरामद कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने शनिवार को बताया कि गड़वान गांव से बैतरा नाला के पास जंगल में छह लोग शुक्रवार शाम लकड़ी बीनने के लिए गये थे। देर शाम अचानक से तेज बारिश और ओलावृष्टि शुरू हो गई जिससे बचने के लिये सभी इधर उधर छुपने लगे। इसी बीच बारिश के कारण बैतरा नाला में तेज उफान के साथ पानी का बहाव शुरू हो गया जिसमें छह लोग पानी के चपेट आकर नाले में बह गये। पुलिस एवं अन्य खोजी दस्तों के प्रयास से शनिवार दोपहर तक पाँच शव बरामद किए जा चुके हैं जबकि एक महिला खोज जारी है। 

उन्होंने बताया कि मृतकों में राजकुमारी (40),रीता (32), राजपती (10) सभी निवासी गड़वान थाना रामपुर बरकोनिया , हीरावती (22) , विमलेश (12) के शव बरामद कर लिए गये हैं जबकि एक महिला की तलाश जारी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने 2/16 श्रीवन हायर सेकेंडरी स्कूल मतदान केंद्र, लुवांगशांगबाम ममांग लीकाई मतदान केंद्र पर अपना वोट...
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान!
लोकसभा चुनाव में इंडिया समूह की होगी जीत : स्टालिन