सोनभद्र के पहाड़ी नाले में छह लोग बहे, पांच के शव बरामद

एक महिला की तालाश जारी

सोनभद्र के पहाड़ी नाले में छह लोग बहे, पांच के शव बरामद

देर शाम अचानक से तेज बारिश और ओलावृष्टि शुरू हो गई जिससे बचने के लिये सभी इधर उधर छुपने लगे। इसी बीच बारिश के कारण बैतरा नाला में तेज उफान के साथ पानी का बहाव शुरू हो गया जिसमें छह लोग पानी के चपेट आकर नाले में बह गये।

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के रामपुर बरकोनिया क्षेत्र में तेज बारिश से उफनाये नाले में छह लोग बह गये जिनमें से पांच के शव को बरामद कर लिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक मुख्यालय कालू सिंह ने शनिवार को बताया कि गड़वान गांव से बैतरा नाला के पास जंगल में छह लोग शुक्रवार शाम लकड़ी बीनने के लिए गये थे। देर शाम अचानक से तेज बारिश और ओलावृष्टि शुरू हो गई जिससे बचने के लिये सभी इधर उधर छुपने लगे। इसी बीच बारिश के कारण बैतरा नाला में तेज उफान के साथ पानी का बहाव शुरू हो गया जिसमें छह लोग पानी के चपेट आकर नाले में बह गये। पुलिस एवं अन्य खोजी दस्तों के प्रयास से शनिवार दोपहर तक पाँच शव बरामद किए जा चुके हैं जबकि एक महिला खोज जारी है। 

उन्होंने बताया कि मृतकों में राजकुमारी (40),रीता (32), राजपती (10) सभी निवासी गड़वान थाना रामपुर बरकोनिया , हीरावती (22) , विमलेश (12) के शव बरामद कर लिए गये हैं जबकि एक महिला की तलाश जारी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में