पायलट ने विधायक दल बैठक की मांग कर कुछ गलत नहीं किया: खाचरियावास

कांग्रेस में एक गुट के हावी होने को बताया गलत

पायलट ने विधायक दल बैठक की मांग कर कुछ गलत नहीं किया: खाचरियावास

प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि सचिन पायलट वरिष्ठ नेता है वह अगर विधायकों की आवाज उठा रहे हैं तो इसमें गलत क्या है। यह बहुत अच्छी बात है कि वो विधायकों की आवाज उठा रहे है।

जयपुर। पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के विधायक दल की बैठक को लेकर दिए बयान का खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी समर्थन किया है। विधानसभा के बाहर मीडिया से बात करते हुए खाचरियावास ने कहा कि सचिन पायलट ने अगर विधायक दल की बैठक बुलाने की मांग की है तो कुछ गलत नहीं किया। राजस्थान की कांग्रेस में एक गुट हावी हो रहा है जो गलत है। सचिन पायलट गलत नहीं है वह वक्त अलग था जब उनके साथ कोई नहीं था। सचिन पायलट के खिलाफ ठेका लेने का काम हमारा नहीं है और किसी में दम है तो वो सचिन पायलट के खिलाफ बोल कर दिखाएं। सचिन पायलट लीडर है राहुल खुद उन्हें पार्टी के लिए एसेट बता चुके है। पायलट सही कह रहे हैं नीली छतरी वाला ही सब कुछ है जादू वादु वाकई में कुछ नहीं होता सबसे बड़ा जादूगर मेरे कृष्ण है।

प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि सचिन पायलट वरिष्ठ नेता है वह अगर विधायकों की आवाज उठा रहे हैं तो इसमें गलत क्या है। यह बहुत अच्छी बात है कि वो विधायकों की आवाज उठा रहे है। पायलट को कोसना ठीक नहीं है। आलाकमान भी सचिन पायलट की बात को मानता है। मुझे किसी राजस्थान के नेता ने कांग्रेस जॉइन नहीं करवाई। सोनिया गांधी ने कांग्रेस जॉइन करवाई थी। इसलिए मैं किसी नेता के नहीं बल्कि कांग्रेस के साथ हूं और पायलट कांग्रेस की आवाज उठा रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News