होंडा ने लाचं की न्यू सिटी 

फीचर जोड़े गए

होंडा ने लाचं की न्यू सिटी 

होंडा न्यू सिटी के पेट्रोल लाइन-अप में होंडा सेंसिग एप्लिकेशन का विस्तार किया गया है। सिटी ई-एचईवी में नया ग्रेड पेश किया गया है। 

जयपुर। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने न्यू सिटी (पेट्रोल) और न्यू सिटी ई-एचईवी को लाँच किया। इन कारों का एक्सीटीरियर स्पोर्टी स्टाइल का है, कार के केबिन में यात्रियों की सुरक्षा में बढ़ोतरी, कनेक्टिविटी और सुविधाओं के लिए ढेर सारे फीचर जोड़े गए हैं। कार के ये दोनों मॉडल ई5 फ्यूल पर बीएस.6 आरडीई कॉम्लार साएंट और ई20 मैटेरियल कॉम्पैटिबल हैं। इन कारों ने भारत में मिड.साइज सेडान सेग्मेंट को नए सिरे से पारिभाषित किया है और अपने 25 साल के सफर में कामयाबी हासिल की है। होंडा न्यू सिटी के पेट्रोल लाइन-अप में होंडा सेंसिग एप्लिकेशन का विस्तार किया गया है। सिटी ई-एचईवी में नया ग्रेड पेश किया गया है। 

यह नए फीचर्स होंडा की सुरक्षा, पर्यावरण के अनुकूल और ईंधन की बचत करने वाले वाहनों को बढ़ावा देने के वैश्विक विजन से मेल खाते हैं। यह वाहन आज के उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती जरूरतों और प्राथमिकताओं को पूरा करते हैं।  न्यू सिटी को डायमंड चेक के फ्लैग पैटर्न और न्यू स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल के साथ नया स्टाइलिश लुक दिया गया है। इस कार में नए तरीके से डिजाइन किए गए फ्रंट बंपर के साथ कार्बन में लिपटी हुई लोअर मोल्डिंग, स्पोर्टी फॉग लैंप गार्निश, स्पोर्टी कार्बन रैप्ड डिफ्यूजर के साथ नया रियर बम्प रए बॉडी कलर्ड स्पोर्टी ट्रंक विप स्पॉयलर और नए डिजाइन का आर.16 ड्यूल टोन डायमंड.कट.मल्टी स्पोक अलॉय व्हील्स मिलते हैं। अब न्यू सिटी  को ज्यादा आकर्षक और सबसे अलग ओब्सीडियन ब्लू पर्ल कलर में लाँच किया गया है।   

 

Tags: honda

Post Comment

Comment List

Latest News