उद्यमियों के लिए मंगलम इंडस्ट्रियल सिटी बहुत अच्छा विकल्प

योजना लगभग 140 बीघा के विशाल भू-भाग में विकसित की जा रही है

उद्यमियों के लिए मंगलम इंडस्ट्रियल सिटी बहुत अच्छा विकल्प

प्रोजेक्ट के निदेशक मुकेश गोयल ने बताया कि प्रोजेक्ट में 33 केवीए का सब-स्टेशन बिजली विभाग द्वारा स्वीकृत हो गया है और प्रोजेक्ट में बिजली का काम भी शुरू हो गया है।

ब्यूरो/नवज्योति,जयपुर। उद्योगपतियों के बीच सीकर रोड़ बेहद लोकप्रिय हो रहा है। इसका कारण राजस्थान की घनी आबादी वाले क्षेत्रों से जुड़ाव है जो अधिक व्यापार और वहां उपलब्ध परिवहन की सर्वोत्तम सुविधाओं को आकर्षित करता है। उसी को ध्यान में रखते हुए मंगलम ने बुनियादी ढांचे और परिवहन सुविधाओं के साथ एक औद्योगिक प्रोजेक्ट मंगलम इंडस्ट्रियल सिटी-द्वितीय जो कि मेन सीकर रोड़, लोहरवाड़ा में विकसित किया जा रहा है। यह योजना लगभग 140 बीघा के विशाल भू-भाग में विकसित की जा रही है। जिसमें 1000 से 5000 वर्गगज तक के भूखण्ड़ उपलब्ध है। जिसमें सभी मूलभूत सुविधाओं में 60-80 फीट चौड़ी सड़कें, पानी, बिजली, ट्रकों का पार्किंग स्पेस, इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन इत्यादि का समावेश किया गया है। इसका मुख्य प्रवेश द्वार मेन सीकर रोड़ पर है। आगे प्रोजेक्ट के निदेशक मुकेश गोयल ने बताया कि प्रोजेक्ट में 33 केवीए का सब-स्टेशन बिजली विभाग द्वारा स्वीकृत हो गया है और प्रोजेक्ट में बिजली का काम भी शुरू हो गया है। ओर यहां पर 4-5 बड़े प्लान्ट का भी कार्य प्रारम्भ हो गया है जिसकी विश्वकर्मा इण्डस्ट्रियल एरिया से दूरी 30 मिनट की होगी। इसके अलावा पूर्व में भी ग्रुप की तीन इंडस्ट्रियल योजनाएं प्राइम लोकेशन पर विकसित की जा चुकी है जिसे उद्योगपतियों के द्वारा काफी सराहा गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत