राजस्थान महिला हॉकी टीम ने जीता कांस्य

मेजबान छत्तीसगढ़ को 5-2 से हरा पहली बार कांस्य पदक जीता

राजस्थान महिला हॉकी टीम ने जीता कांस्य

अरुण सारस्वत ने नवज्योति को बताया कि वेस्ट जोन में राजस्थान की जूनियर महिला टीम ने पहली बार पदक जीता है। उन्होंने बताया कि सब जूनियर में राजस्थान के लड़कों ने आसाम में 2017-18 में आयोजित नेशनल हॉकी प्रतियोगिता में रजत पदक जीता था।

खेप्र/नवज्योति,जयपुर। रजनी के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हॉकी राजस्थान ने शनिवार को राजनांदगाव (छत्तीसगढ़) में खेली जा रही हॉकी इंडिया प्रथम वेस्टजोन जूनियर (अंडर-18) प्रतियोगिता में कांस्य पदक जीत लिया। हॉकी राजस्थान के अध्यक्ष अरुण सारस्वत के अनुसार हॉकी राजस्थान  ने  तीसरे स्थान के मैच में मेजबान छत्तीसगढ़ को 5-2 से हरा पहली बार कांस्य पदक जीता। राजस्थान की ओर से रजनी ने 3 व चेतनारानी और सपना ने एक-एक गोल बनाए। राजस्थान की सपना को उसके शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर आॅफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। अरुण सारस्वत ने नवज्योति को बताया कि वेस्ट जोन में राजस्थान की जूनियर महिला टीम ने पहली बार पदक जीता है। उन्होंने बताया कि सब जूनियर में राजस्थान के लड़कों ने आसाम में 2017-18 में आयोजित नेशनल हॉकी प्रतियोगिता में रजत पदक जीता था। इसके अलावा राजस्थान ने रोहतक में 2018 में सीनियर महिला वर्ग में सिल्वर मेडल जीता था। 

Tags: hockey

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत