आईपीएल में कमेंट्री के सबटाइटल पढ़ सकेंगे दर्शक

बधिर दर्शकों के लिये 'सबटाइटल फीड' लॉन्च की

आईपीएल में कमेंट्री के सबटाइटल पढ़ सकेंगे दर्शक

आईपीएल 2023 के उत्साह को दिव्यांग प्रशंसकों सहित सभी के लिये सुलभ बनाना है। इस नवीनतम तकनीक के साथ हम प्रशंसकों को खेल के करीब ला रहे हैं, जिससे उन्हें आईपीएल के 'शोर' का अनुभव करने का मौका मिल रहा है।

मुंबई। आईपीएल 2023 के आधिकारिक टेलीविजन प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्टस ने भारत के खेल प्रसारण में क्रांति लाने के इरादे से सोमवार को बधिर दर्शकों के लिये 'सबटाइटल फीड' लॉन्च की। इस नयी तकनीक की मदद से बधिर दर्शक लाइव मैच के दौरान अपनी टीवी स्क्रीन पर कमेंट्री के सबटाइटल पढ़ सकेंगे।

स्टार स्पोर्टस के प्रवक्ता ने इस अनूठे फीचर के लॉन्च पर कहा, ''दर्शकों के अनुभव में क्रांति लाने के लिये स्टार स्पोर्टस हमेशा सबसे आगे रहा है। हमें सबटाइटल फीड जैसी अभूतपूर्व तकनीक पेश करने पर गर्व है। इसका उद्देश्य आईपीएल 2023 के उत्साह को दिव्यांग प्रशंसकों सहित सभी के लिये सुलभ बनाना है। इस नवीनतम तकनीक के साथ हम प्रशंसकों को खेल के करीब ला रहे हैं, जिससे उन्हें आईपीएल के 'शोर' का अनुभव करने का मौका मिल रहा है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में महेंद्र सिंह धोनी के 15 साल पूरे होने और इस ऐतिहासिक पहल की शुरुआत का जश्न मनाने के  लिये स्टार स्पोर्टस ने एक विशेष प्रोमो लॉन्च किया। इस प्रोमो में धोनी  के प्रशंसकों से खचाखच भरे स्टेडियम में उनका नाम गूंज रहा है। आईपीएल की शुरुआत 31 मार्च को गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबले के साथ होगी। स्टार स्पोर्टस ने आईपीएल के टीवी प्रसारण अधिकार हासिल किये हैं, जबकि जियो टूर्नामेंट को डिजिटल रूप से प्रसारित करेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग