नशेड़ियों पर शिकंजा, 2 एनडीपीएस के आरोपियों समेत 22 पकड़े

नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरियां भी की

नशेड़ियों पर शिकंजा, 2 एनडीपीएस के आरोपियों समेत 22 पकड़े

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि टीमों ने मंगलवार को जेडीए कच्ची बस्ती, सुंदर नगर, पुराना विद्याधर नगर व अन्य सार्वजनिक पार्कों, स्थानों पर बैठकर नशा करने वाले लोगों और छुटपुट चोरी की वारदात करने वाले लोगों को चिन्हित कर आकस्मिक कार्रवाई की और 22 लोगों को गिरफ्तार किया।

जयपुर। विद्याधर नगर थाना पुलिस ने नशेड़ियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 2 एनडीपीएस के तहत गिरफ्तार अपराधियों समेत 22 बदमाशों को पकड़ा है। नशेड़ियों ने नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरियां भी की हैं। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) राशि डोगरा डूडी ने बताया कि टीमों ने मंगलवार को जेडीए कच्ची बस्ती, सुंदर नगर, पुराना विद्याधर नगर व अन्य सार्वजनिक पार्कों, स्थानों पर बैठकर नशा करने वाले लोगों और छुटपुट चोरी की वारदात करने वाले लोगों को चिन्हित कर आकस्मिक कार्रवाई की और 22 लोगों को गिरफ्तार किया। 

टीमों ने दानिश निवासी विद्याधर नगर, सोहिलत निवासी शास्त्री नगर, तालीब निवासी शास्त्री नगर, इरशाद निवासी विद्याधर नगर, एजाज कुरैशी निवासी शास्त्री नगर, शाहरुख निवासी विद्याधर नगर, रितेश शर्मा, सुरेंद्र, युसुफ, अब्दुल्ला, मोहित, मनमोहन, समीर, राजवीर, रोहिन, सुरेंद्र, प्रताप, दीपू, मोनू सिंह और कालू को गिरफ्तार कर लिया। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें