होंडा की 100-110 सीसी के कम्युटर सेगमेंट  में आल-न्यू शाइन 100 बाइक लाँच 

होंडा की 100-110 सीसी के कम्युटर सेगमेंट  में आल-न्यू शाइन 100 बाइक लाँच 

एचएमएसआई स्पेशल 10 साल का स्पेशल वारंटी पैकेज भी प्रदान कर रहा है। शाइन 100 में स्पेशल 10 साल का वॉरंटी पैकेज (तीन साल स्टैंडर्ड के साथ सात साल की वैकल्पिक बढ़ाई गई वारंटी) मिलती है।

जयपुर।  होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने सबसे किफायती और ईंधन की बचत करने वाली मोटरसाइकिल-शाइन 100 मंगलवार को यहां लॉन्च की।  होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया में सेल्स और मार्केटिंग विभाग के डायरेक्टर योगेश माथुर ने राजस्थान में आल-न्यू 100 को लाँच करते हुए मीडिया को बताया कि उन्होंने बताया कि शाइन 100 मोटरसाइकिल पांच रंगों के विकल्प में उपलब्ध होगी। इसमें रेड स्ट्राइप्स के साथ ब्लैक, ब्लू स्ट्राइप्स के साथ ब्लैक, ग्रीन स्ट्राइप्स के साथ ब्लैक, गोल्ड स्ट्राइप्स के साथ ब्लैक और ग्रे स्ट्राइप्स के साथ ब्लैक शामिल हैं। आल-न्यू शाइन 100 को 62,900 रुपए (एक्स-शोरूम, राजस्थान) की विशेष शुरुआती कीमत पर राजस्थान में लाँच की गई है।        

दस साल का स्पेशल वारंटी पैकेज : एचएमएसआई स्पेशल 10 साल का स्पेशल वारंटी पैकेज भी प्रदान कर रहा है। शाइन 100 में स्पेशल 10 साल का वॉरंटी पैकेज (तीन साल स्टैंडर्ड के साथ सात साल की वैकल्पिक बढ़ाई गई वारंटी) मिलती है। माथुर ने कहा कि राजस्थान हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बाजार है और हम राज्य में अपनी मोटरसाइकिल की बढ़ती हुई मांग को देखकर काफी खुश हैं। 

डीलरशिप नेटवर्क मजबूत : राजस्थान में हमारा डीलरशिप नेटवर्क काफी मजबूत है और हम अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। शाइन 100 के विश्वसनीय परफॉर्मेंस, सुविधाजनक सफर और किफायती दाम के साथ, हमारा उद्देश्य यूजर्स को आगे बढ़ने की भरपूर आजादी देना, नई सीमाओं को एक्स्प्लोर करना और उनके सपनों को पूरा करने में सशक्त बनाना है। शाइन 100 हर भारतीय यात्री से किया गया होंडा का वादा है  जो उन्हें शानदार कीमत पर उम्मीदों से बढ़कर परफॉर्मेंस देती है।

लंबी और आरामदायक सीट : इसमें शानदार सुविधा और इसकी लंबी और आरामदायक सीट (677 मिमी) बाइक सवार और उसके पीछे बैठे व्यक्ति को लंबी दूरी सहजता और सुगमता से तय करने की सुविधा उपलब्ध कराती है। 

Read More सड़क हादसे में दो युवकों की मौत

नैरो एंगल प्रदान किया : शाइन 100 मोटरसाइकिल में अनोखे ढंग से डिजाइन किया गया टैंक मिलता है। इसमें पैरों को खोलने के लिए नैरो एंगल प्रदान किया गया है, जो मोटरसाइकिल सवार के घुटनों पर अच्छी पकड़ बनाता है।   इक्वैलाइजर और कॉम्बी ब्रेक सिस्टम  इंजन इनहिबिटर के साथ साइड स्टैंड इंजन को उस समय स्टार्ट होने से रोकता है, जब साइड स्टैंड लगाया गया हो। इससे यूजर्स को एक आरामदायक और बिना किसी चिंता के सफर की सुविधा मिलती है। इसी के साथ इक्वैलाइजर के साथ कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (सीबीएस) शाइन 100 मोटरसाइकिल पर हर सफर को सुविधाजनक और आरामदायक बनाता है।  

Read More Stock Market : शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग