कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी : पूनिया

जिला देहात उत्तर की जिला कार्यसमिति की बैठक

कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार में डूबी : पूनिया

विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह  ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश करते हुए कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार ने किसानों की जेब काट ली है। भाजपा 30 मई से 30 जून तक महा जनसम्पर्क अभियान चलाएगी।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, जमावारामगढ़। भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं उप नेता प्रतिपक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने मंगलवार को जमवारामगढ़ में जयपुर जिला देहात उत्तर की जिला कार्यसमिति की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार चारों ओर भ्रष्टाचार में डूबी है। उन्होंने मुख्यमंत्री की ओर इशारा करते हुए कहा कि उसके विभाग में करोड़ों की रिश्वत नकदी ओर सोना बरामद हो रहा है। भाजपा के राष्टÑीय प्रवक्ता एवं जयपुर ग्रामीण सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने केंद्र की नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष में भारत आर्थिक मोर्चे पर पांचवीं अर्थव्यवस्था के साथ ही सुरक्षा की दृष्टि से देश मजबूत हुआ है। 2014 से पहले की केंद्र सरकार घोटालों के लिए जानी जाती थी। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष राव राजेंद्र सिंह  ने राजनीतिक प्रस्ताव पेश करते हुए कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार ने किसानों की जेब काट ली है। भाजपा 30 मई से 30 जून तक महा जनसम्पर्क अभियान चलाएगी। बैठक को पूर्व विधायक विराटनगर फूलचंद भिंडा, भाजपा प्रत्याशी जमवारामगढ़ महेद्रपाल मीना, कोटपूतली प्रत्याशी मुकेश गोयल, जिला प्रभारी सतवीर सिंह यादव व पूर्व विधायक जगदीश मीना ने भी सम्बोधित किया। बैठक में एसटी मोर्चा के जिलाध्यक्ष रामस्वरूप मीणा, जिला उपाध्यक्ष बाबूलाल मीना गठवाडी, वरिष्ठ कार्यकर्ता सीताराम छापोला, प्रदेश मीडिया पेनलिस्ट पंकज मीना, पूर्व प्रधान मंजू मीना, रघुवीर चौधरी, मंजू सैनी, सीता चौधरी, सुनीता मीना, समदरसी मीना सहित पदाधिकारी मौजूद थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना