जोधपुर जा रही बस पर पथराव, दो घायल

कुन्हाड़ी पुलिस जुटी जांच में

जोधपुर जा रही बस पर पथराव, दो घायल

मामले में बस चालक की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

कोटा। कुन्हाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह सवारियों  को लेकर जोधपुर जा रही एक निजी बस पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए । दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए  अस्पताल ले जाया गया।  इस दौरान हमलावरों ने बस चालक के साथ मारपीट की । पुलिस इंस्पेक्टर गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि कोटा से जोधपुर के लिए जा रही बस के आगे तीन आदमी मोटरसाइकिल पर चल रहे थे।वह बस को आगे निकलने का रास्ता नहीं दे रहे थे। इसी बात पर चालक और बाइक सवारों में कहासुनी हो गई ।उन्होंने के पाटन चौराहे पर बस को रोक लिया और गांव के लोगों को बुलाकर मारपीट और हमला कर दिया ।  बस पर तोड़फोड़ और पथराव किया जिससे दो जने घायल हुए । मामले में  ग्राम तमीजी जिला अजमेर निवासी बस चालक चौथमल माली  की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे
वह किस वजह से निष्क्रिय हुई है। इस बारे में सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए। खड़गे ने कहा कि नरेंद्र...
प्राचीनकाल से राष्ट्र धर्म निभा रहा है राव राजपूत समाज : भजनलाल
जन आकांक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरा उतरेगा लोक कल्याणकारी बजट, सरकार ने हर तबके को दी सौगातें : जोगाराम
रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे थे दंपती, ट्रेन आती देख 90 फीट गहरी खाई में लगाई छलांग
लोकसभा में गौरव गोगोई बने कांग्रेस के उपनेता, सुरेश को नियुक्त किया मुख्य सचेतक
सोमालिया में जेल से भागने की कोशिश कर रहे कैदियों पर फायरिंग, 8 लोगों की मौत
शॉर्ट फिल्म झूठन की शूटिंग पूरी