जोधपुर जा रही बस पर पथराव, दो घायल

कुन्हाड़ी पुलिस जुटी जांच में

जोधपुर जा रही बस पर पथराव, दो घायल

मामले में बस चालक की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

कोटा। कुन्हाड़ी पुलिस थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह सवारियों  को लेकर जोधपुर जा रही एक निजी बस पर अज्ञात लोगों ने पथराव कर दिया। जिसमें दो व्यक्ति घायल हो गए । दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए  अस्पताल ले जाया गया।  इस दौरान हमलावरों ने बस चालक के साथ मारपीट की । पुलिस इंस्पेक्टर गंगा सहाय शर्मा ने बताया कि कोटा से जोधपुर के लिए जा रही बस के आगे तीन आदमी मोटरसाइकिल पर चल रहे थे।वह बस को आगे निकलने का रास्ता नहीं दे रहे थे। इसी बात पर चालक और बाइक सवारों में कहासुनी हो गई ।उन्होंने के पाटन चौराहे पर बस को रोक लिया और गांव के लोगों को बुलाकर मारपीट और हमला कर दिया ।  बस पर तोड़फोड़ और पथराव किया जिससे दो जने घायल हुए । मामले में  ग्राम तमीजी जिला अजमेर निवासी बस चालक चौथमल माली  की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना