रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से रणवीर-आलिया का फर्स्ट लुक रिलीज

28 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी फिल्म

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से रणवीर-आलिया का फर्स्ट लुक रिलीज

फर्स्ट लुक धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक सोशल हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें फिल्म से रणवीर ङ्क्षसह और आलिया भट्ट की पहली झलक की फैंस को देखने को मिली है।

मुंबई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्मकार करण जौहर ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। फर्स्ट लुक धर्मा प्रोडक्शन के आधिकारिक सोशल हैंडल से शेयर किया गया है, जिसमें फिल्म से रणवीर ङ्क्षसह और आलिया भट्ट की पहली झलक की फैंस को देखने को मिली है।

धर्मा प्रोडक्शन की ओर से शेयर की गई पहली झलक में रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। जिसमें कैप्शन दिया गया है, यारों का यार, हर अवतार में शानदार और इस प्रेम कहानी का दिलदार। रॉकी से मिलिए। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, करण जौहर के सिनेमा में 25 सल पूरे होने के मौके। सिनेमाघरों में 28 जुलाई, 2023 को।

इसके अलावा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से आलिया भट्ट की पहली झलक भी शेयर की है। जिसमें कैप्शन दिया गया,'दिलों को धड़काने आ रही है वो, इस प्रेम कहानी की रानी।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें