पीवी सिंधू और प्रणय मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंचे

सिंधु ने इस साल के शुरू में ऑल इंग्लैंड ओपन में 18वीं रैंकिंग के झांग से 32वें राउंड में हार का बदला लिया

पीवी सिंधू और प्रणय मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में पहुंचे

पुरुष एकल स्पर्धा में एचएस प्रणय ने जापान के केंटा निशिमोटो को 25-23, 18-21, 21-18 से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया। अब उनका सामना इंडोनेशिया के क्रिस्टियन आदिनाता से होगा, जिन्होंने किदांबी श्रीकांत को हराया था।

कुआलालंपुर। भारत की शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू ने शुक्रवार को चीन की झांग यी मान को मैराथन मुकाबले में हरा कर मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दो बार के ओलंपिक पदक विजेता ने निचली रैंकिंग की चीन को 21-16, 13-21, 22-20 से हराने में एक घंटा 14 मिनट का समय लिया। 

सिंधु ने इस साल के शुरू में ऑल इंग्लैंड ओपन में 18वीं रैंकिंग के झांग से 32वें राउंड में हार का बदला लिया। वह शनिवार को सेमीफाइनल में सातवीं वरीयता प्राप्त और दुनिया की नौवें नंबर की खिलाड़ी ग्रेगोरिया मरिस्का तुनजुंग से भिड़ेंगी। उधर पुरुष एकल स्पर्धा में एचएस प्रणय ने जापान के केंटा निशिमोटो को 25-23, 18-21, 21-18 से हराकर सेमी फाइनल में प्रवेश किया।

अब उनका सामना इंडोनेशिया के क्रिस्टियन आदिनाता से होगा, जिन्होंने किदांबी श्रीकांत को हराया था। प्रणय युवा आदिनाता के खिलाफ इससे पहले कभी नहीं खेले हैं। आदिनाता ने पिछले साल ही सीनियर स्तर पर खेलना शुरू किया था। 57 मिनट तक चले मैच में श्रीकांत ने आदिनाता के खिलाफ पहला गेम जीत लिया, हालांकि बाद के दो मुकाबलों में उन्हे हार का सामना करना पड़ा। आदिनाता ने श्रीकांत के खिलाफ 21-16, 16-21, 11-21 से जीत दर्ज की।

Post Comment

Comment List

Latest News

राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे राष्ट्रीय भर्ती एजेंसी किस कारण हुई निष्क्रिय, मोदी सरकार ने धारण किया मौनव्रत : खड़गे
वह किस वजह से निष्क्रिय हुई है। इस बारे में सरकार को स्पष्टीकरण देना चाहिए। खड़गे ने कहा कि नरेंद्र...
प्राचीनकाल से राष्ट्र धर्म निभा रहा है राव राजपूत समाज : भजनलाल
जन आकांक्षाओं पर शत-प्रतिशत खरा उतरेगा लोक कल्याणकारी बजट, सरकार ने हर तबके को दी सौगातें : जोगाराम
रेलवे पुल पर फोटो शूट करवा रहे थे दंपती, ट्रेन आती देख 90 फीट गहरी खाई में लगाई छलांग
लोकसभा में गौरव गोगोई बने कांग्रेस के उपनेता, सुरेश को नियुक्त किया मुख्य सचेतक
सोमालिया में जेल से भागने की कोशिश कर रहे कैदियों पर फायरिंग, 8 लोगों की मौत
शॉर्ट फिल्म झूठन की शूटिंग पूरी