गुजरात से बेहतर है प्रदेश की सड़कें : जाटव

पहले गुजरात का सड़कों में उदाहरण दिया जाता था

गुजरात से बेहतर है प्रदेश की सड़कें : जाटव

मंत्री ने कहा कि संवेदकों की विभागीय सक्षमता वाली मांगों का समाधान कर निविदाओं के बहिष्कार को वापस लेने के लिए  20 अप्रैल को सहमति पत्र पर संवेदकों के प्रतिनिधियों ने हस्ताक्षर किए थे।

जयपुर। पीडब्ल्यूडी मंत्री भजन लाल जाटव ने कहा कि प्रदेश में 61 हजार किलोमीटर सड़कों का निर्माण किया है, जिससे प्रदेश की सड़कें गुजरात से बेहतर हो गई है। पहले गुजरात का सड़कों में उदाहरण दिया जाता था, लेकिन अब राजस्थान ने गुजरात को पीछे छोड़ दिया है। जाटव मीडिया से बातचीत कर रहे थे। मंत्री ने कहा कि संवेदकों की विभागीय सक्षमता वाली मांगों का समाधान कर निविदाओं के बहिष्कार को वापस लेने के लिए  20 अप्रैल को सहमति पत्र पर संवेदकों के प्रतिनिधियों ने हस्ताक्षर किए थे। इसके बावजूद जीएसटी को मुद्दा बनाकर हड़ताल कर रहे है। यह मामला दूसरे विभागों में भी है। 

विभाग की अगले सप्ताह जारी होने वाली निविदाओं में संवेदक आवश्यक रूप से आवेदन करें, इसके बाद निविदाओं की तिथि को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा और संवेदक प्रदेशवासियों के कल्याण के लिए चल रहे निर्माण कार्यों को समय पर पूर्ण कर अपनी जिम्मेदारी निभाए। विभाग के प्रमुख शासन सचिव वैभव गालरिया ने कहा कि विभागीय सक्षमता वाली मांगों का विभाग की ओर से समाधान कर संवेदकों के सभी संभागीय प्रतिनिधियों के साथ लिखित समझौता किया जा चुका है इसलिए संवेदक विभागीय निविदाओं में नियमानुसार आवेदन करें।

 

Tags: roads

Post Comment

Comment List

Latest News

राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा राज्यवर्धन राठौड़ ने निगम के अधिकारियों साथ की बैठक, विकास कार्यों पर की चर्चा
मानसून के आगमन से पहले सारी व्यवस्थाएं सही करने के भी निर्देश दिए। 
चंद्रबाबू नायडू ने 2 साल बाद विधानसभा में किया प्रवेश, अपमानित होने के बाद चले गए थे बाहर
बिना रजिस्ट्रेशन के रियल स्टेट में खरीद-बेचान करने वाले एजेंटों पर रेरा अथॉरिटी का शिकंजा, थमाएं नोटिस
2.69 करोड़ ग्राहकों के साथ प्रदेश में सबसे आगे जियो
पत्नी की हत्या : कटा सिर और हाथ नाले में फेंके
रूस में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट सहित 3 लोगों की मौत
अन्नपूर्णा रसोईयों का किया औचक निरीक्षण, 7 लाख से अधिक का लगाया जुर्माना