साप्ताहिक राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

वृषभ- सप्ताह के  प्रारंभ में पराक्रम बढ़ेगा। सप्ताह  मध्य में बाहर घूमने की योजना बनेगी। सप्ताहांत में समुद्री अथवा हवाई यात्रा होगी। घनिष्ठ मित्र से मुलाकात होगी और मौज-शौक में धन व्यय होगा। जीवनसाथी से संबंध बहुत मधुर रहेंगे। 

मेष
सप्ताह के आरंभ में चंद्र कर्क में होने से मौज-शौक में दिन गुजरेंगे।आगे मध्य सप्ताह में संतान संबंधित चिंता हो सकती है। सप्ताह अंत मे सर्दी-खांसी का असर हो सकता है। धनागमन सुचारू रूप से होगा। यात्रा योग है। अधिकारी से अनबन हो सकती है।

वृषभ 
सप्ताह के  प्रारंभ में पराक्रम बढ़ेगा। सप्ताह  मध्य में बाहर घूमने की योजना बनेगी। सप्ताहांत में समुद्री अथवा हवाई यात्रा होगी। घनिष्ठ मित्र से मुलाकात होगी और मौज-शौक में धन व्यय होगा। जीवनसाथी से संबंध बहुत मधुर रहेंगे। 

मिथुन 
सप्ताह का प्रारंभ परिवार के सगे संबंधियों के साथ व्यतीत होगा। मध्य में मित्रों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। धन  की आवक रहने से काम चलते रहेंगे। पैर और कमर में दर्द की संभावना है। स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें,लापरवाही महंगी पड़ सकती है।

कर्क 
स्वराशि का चंद्रमा होने से सभी कार्य सुगमता से होंगे। मन में हर्ष का अतिरेक होगा। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। छोटे भाई या बहन से कुछ खटपट हो सकती है। बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्राप्ति का पूरा योग है। पराक्रम बढ़ेगा।

Read More आज का 'राशिफल'

सिंह 
सप्ताह के आरंभ में बारहवें चंद्र के कारण मन खिन्न रहेगा। धर्म कार्यों में धन भी खर्च होगा,परन्तु मंगलवार से स्थिति सुधरने लगेगी। वाणी में मधुरता बनी रहेगी।  बाएं नेत्र में कुछ तकलीफ हो सकती है। छोटे भाई-बहन से मुलाकात होगी । 

Read More आज का 'राशिफल'

कन्या
सप्ताह के प्रारम्भ में संतान के स्वास्थ्य की चिंता होगा। मंगल बुध से मौज-मस्ती में दिन व्यतीत करेंगे। परिवार में अतिथियों का आगमन बना रहेगा। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। विदेश यात्रा का कार्यक्रम बना सकते हैं। रुका हुआ धन प्राप्ति होगी।

Read More आज का 'राशिफल'

तुला 
मित्रों से मुलाकात होगी। कोई अचल संपत्ति खरीदने का मन बनाएंगे। पत्नी का मन धार्मिक कार्यों में लगेगा। पराक्रम बढ़ेगा। भाग्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। किसी पुराने मित्र से मुलाकात सुखद रहेगी। यात्रा का योग है।

वृश्चिक 
प्रतियोगिता में सफलता प्राप्ति की संभावना। मन धर्म-कर्म के कार्यों में लगेगा। सप्ताहांत में किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जाएंगे। माता से धन की प्राप्ति होगी। उच्च वर्ग के लोगों से मुलाकात हो सकती है जो  भविष्य में लाभदायक होगी।

धनु 
सप्ताह के प्रारम्भ में वाहन चलाते समय विशेष ध्यान रखें। भाग्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। सप्ताहांत में माता से मुलाकात होगी और धन भी प्राप्ति का योग है। छोटी समुद्री यात्रा का योग बनता है। महिला अधिकारी से संबंध सुदृढ़ बनेंगे।

मकर 
जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा। सप्ताह मध्य में यात्रा में सावधानी बरतें। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। कार्यालय में मन नहीं लगेगा। माता के साथ समय व्यतीत करेंगे। छोटे भाई से मुलाकात होगी। पारिवारिक सम्पत्ति प्राप्त होगी।

कुंभ 
प्रतियोगिता में सफलता प्राप्त होगी। धर्म-कर्म की ओर मन का रुझान रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर रहेंगे। पूरे सप्ताह मेहमानों  का आवागमन  बना रहेगा। समाज  में प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। पराक्रम की वृद्धि होगी। 

मीन 
मन में चंचलता के साथ सप्ताह का आरंभ होगा।  विपरीत सेक्स के प्रति आकर्षण भी बढ़ सकता है। सप्ताहांत भी परेशानी से होगा। जुकाम-सर्दी की समस्या परेशान कर सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतें।

Tags: Horoscope

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News