गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास संबंधित विषय में पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर की निकली भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक आवेदन प्रक्रिया 23 मई, 2023 को शुरू हो गई है। आवेदन की आखिरी तारीख 26 जून 2023 है।

गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कॉन्ट्रैक्ट पर 419 सहायक प्रोफेसरों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। भर्ती के जरिए सूचना और संचार प्रौद्योगिकी, स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग, स्कूल ऑफ वोकेशनल स्टडीज एंड एप्लाइड साइंसेज, स्कूल ऑफ लॉ,जस्टिस एंड गवर्नेंस, स्कूल ऑफ बायोटेक्नोलॉजी और स्कूल ऑफ मैनेजमेंट प्रोफेसर्स की भर्तियां की जाएंगी। ये भर्तियां 10 महीने के लिए की जाएगी। हालांकि काम के आधार पर कॉन्ट्रैक्ट की अवधि बढ़ाया जा भी जा सकता है। 

आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक आवेदन प्रक्रिया 23 मई, 2023 को शुरू हो गई है। आवेदन की आखिरी तारीख 26 जून 2023 है। ऐसे में जो अभ्यर्थी इन भर्तियों के लिए आवेदन के इच्छुक और योग्य हैं, वे गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़कर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है। जनरल, ईडब्ल्यूएस अभ्यर्थियों को आवेदन के लिए 1000 रुपए शुल्क देने होंगे। अन्य वर्ग के अभ्यर्थियों को 500 रुपए शुल्क देने होंगे। 

आवेदन की योग्यता
आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास संबंधित विषय में पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं। आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि वे नोटिफिकेशन पढ़कर ही आवेदन करें। क्योंकि गलत भरा हुआ फॉर्म विवि की तरफ से एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा। आखिरी तारीख-26 जून 2023

Post Comment

Comment List

Latest News