अध्यादेश के खिलाफ होने वाली महारैली को मिल रहा खूब समर्थन : आप

11 जून को रामलीला मैदान में होगी महारैली

अध्यादेश के खिलाफ होने वाली महारैली को मिल रहा खूब समर्थन : आप

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को कहा कि 11 जून को यहां रामलीला मैदान में होने वाली महारैली को लेकर पार्टी ने डोर टू डोर अभियान तेज कर दिया और केंद्र के अध्यादेश को लेकर लोगों का समर्थन मिल रहा है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने मंगलवार को कहा कि 11 जून को यहां रामलीला मैदान में होने वाली महारैली को लेकर पार्टी ने डोर टू डोर अभियान तेज कर दिया और केंद्र के अध्यादेश को लेकर लोगों का समर्थन मिल रहा है।

गोपाल राय ने आज  डोर टूट डोर अभियान के दौरान कहा कि सर्वोच्च न्यायालय ने चुनी हुई सरकार को दिल्ली की व्यवस्था को संचालित करने का अधिकार देने का फैसला दिया। उन्होंने कहा, ''कोर्ट के फैसले के बाद दिल्ली के लोगों लगा कि अब उनके कामों को तेजी से पूरा करने में सहायता मिलेगी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी( भाजपा) की केंद्र सरकार द्वारा अध्यादेश लाकर दिल्ली वालों के अधिकारों को हाईजैक कर लिया गया। इससे दिल्ली के लोग स्तभ्ध और दुखी हैं कि उनके वोट की कीमत को अपमानित क्यों किया जा रहा है। इस तानाशाही पूर्ण अध्यादेश के खिलाफ अपने आक्रोश को व्यक्त करने के लिए 11 जून को रामलीला मैदान में महारैली का आयोजन किया जा रहा है।"

उन्होंने कहा,'' पूरी दिल्ली से महारैली के लिए लोगों का समर्थन मिल रहा है। अगर आज हम इस अध्यादेश के खिलाफ एकजुट होकर खड़े नहीं हुए तो लोगो को वोट देने का लोकतांत्रिक अधिकार नहीं बचेगा क्योकि भाजपा की केंद्र सरकार तानाशाही पर उतारू है। भविष्य में यह संभव है कि वह फिर कोई अध्यादेश लाकर दिल्ली की सरकार ही खत्म कर देगी। हमें पूरा विश्वास है कि केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ दिल्लीवासियों के साथ विशाल रैली होगी। लोगों में यह डर है कि यदि सुप्रीम कोर्ट के फैसले की भी अवमानना होगी तो वो दिन दूर नहीं, जब भाजपा की केंद्र सरकार द्वारा लोकतंत्र की गरिमा पर सीधा प्रहार किया जाएगा।"

Post Comment

Comment List

Latest News