निसान ने की मैग्नाइट की एक लाख विनिर्माण की घोषणा

ई मैग्नाइट को 2020 में लॉन्च किया गया था

निसान ने की मैग्नाइट की एक लाख विनिर्माण की घोषणा

अब यह गाड़ी बहुत सारे ग्राहकों के लिए विकल्प बन चुकी है। राकेश श्रीवास्तव मैनेजिंग डायरेक्टर निसान मोटर इंडिया ने कहा कि बिग बोल्ड और ब्युटिफुल निसान मैग्नाइट ने भारतीय बाजार में आकर खेल बदल दिया है।

गुरुग्राम। निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने चेन्नई में अपने सहयोगी संयंत्र (आरएनएआईपीएल) से अपनी एक लाख मैग्नाइट के विनिर्माण की घोषणा की। निसान मैग्नाइट, निसान मोटर इंडिया की विनिर्माण नीति मेक इनइंडिया, मेक फॉर द वर्ल्ड के मुताबिक है। विनिर्माण की यह उपलब्धि, उच्च गुणवत्ता के ऐसे उत्पाद और सेवाएं उपलब्ध कराने की निसान इंडिया की प्रतिबद्धता को दिखाता है, जो ग्राहकों की उम्मीदों से भी बढ़कर हो। साथ ही, इस उपलब्धि से प्रमुख ऑटोमोटिव विनिर्माण केंद्र के तौर पर भारत में मौजूद संभावनाओं के प्रति कंपनी के भरोसे का भी पता चलता है। भारत में बनाई गई मैग्नाइट को 2020 में लॉन्च किया गया था। 

अब यह गाड़ी बहुत सारे ग्राहकों के लिए विकल्प बन चुकी है। राकेश श्रीवास्तव मैनेजिंग डायरेक्टर निसान मोटर इंडिया ने कहा कि बिग बोल्ड और ब्युटिफुल निसान मैग्नाइट ने भारतीय बाजार में आकर खेल बदल दिया है। 1,00,000वीं मैग्नाइट का विनिर्माण, ग्राहकों को बेहतरीन उत्पाद उपलब्ध कराने के निसान ब्रैंड के वादे का प्रमाण है।

Tags: Nissan

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल