निसान ने की मैग्नाइट की एक लाख विनिर्माण की घोषणा

ई मैग्नाइट को 2020 में लॉन्च किया गया था

निसान ने की मैग्नाइट की एक लाख विनिर्माण की घोषणा

अब यह गाड़ी बहुत सारे ग्राहकों के लिए विकल्प बन चुकी है। राकेश श्रीवास्तव मैनेजिंग डायरेक्टर निसान मोटर इंडिया ने कहा कि बिग बोल्ड और ब्युटिफुल निसान मैग्नाइट ने भारतीय बाजार में आकर खेल बदल दिया है।

गुरुग्राम। निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने चेन्नई में अपने सहयोगी संयंत्र (आरएनएआईपीएल) से अपनी एक लाख मैग्नाइट के विनिर्माण की घोषणा की। निसान मैग्नाइट, निसान मोटर इंडिया की विनिर्माण नीति मेक इनइंडिया, मेक फॉर द वर्ल्ड के मुताबिक है। विनिर्माण की यह उपलब्धि, उच्च गुणवत्ता के ऐसे उत्पाद और सेवाएं उपलब्ध कराने की निसान इंडिया की प्रतिबद्धता को दिखाता है, जो ग्राहकों की उम्मीदों से भी बढ़कर हो। साथ ही, इस उपलब्धि से प्रमुख ऑटोमोटिव विनिर्माण केंद्र के तौर पर भारत में मौजूद संभावनाओं के प्रति कंपनी के भरोसे का भी पता चलता है। भारत में बनाई गई मैग्नाइट को 2020 में लॉन्च किया गया था। 

अब यह गाड़ी बहुत सारे ग्राहकों के लिए विकल्प बन चुकी है। राकेश श्रीवास्तव मैनेजिंग डायरेक्टर निसान मोटर इंडिया ने कहा कि बिग बोल्ड और ब्युटिफुल निसान मैग्नाइट ने भारतीय बाजार में आकर खेल बदल दिया है। 1,00,000वीं मैग्नाइट का विनिर्माण, ग्राहकों को बेहतरीन उत्पाद उपलब्ध कराने के निसान ब्रैंड के वादे का प्रमाण है।

Tags: Nissan

Post Comment

Comment List

Latest News

छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत
इस मुद्दे पर गुमराह कर रहे हैं या दोनों मुख्यमंत्री मिलकर अपने-अपने राजनीतिक हितों के अनुरूप जनता को गुमराह कर...
RPF ने पिछले 7 वर्षों में 'ऑपरेशन नन्हे फरिश्ते' के तहत 84,119 बच्चों को बचाया
सुस्त निवेश से 10 वर्ष में घाटी आर्थिक विकास की रफ्तार : कांग्रेस
आतंकी हमलों की रोकथाम के लिए केंद्र करे गम्भीरता से प्रयास: गहलोत
बड़ी बड़ी बातें नहीं कर केन्द्र आतंकियों के खिलाफ करें सख्त कार्यवाही: डोटासरा
जयपुर संभाग में हुआ 9 लाख 92 हजार से ज्यादा वृक्षारोपण
औषधि के उच्च मानक तय करना जरूरी, विश्व स्तरीय विनियामक ढांचे की आवश्यकता है: नड्डा