वसुंधरा राजे ने की भाजपा संगठन महासचिव बीएल संतोष से मुलाकात

बीते दो दिनों से भाजपा के शीर्ष नेताओं के बीच बैठकों का लंबा दौर जारी है

वसुंधरा राजे ने की भाजपा संगठन महासचिव बीएल संतोष से मुलाकात

राजस्थान में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव एवं वसुंधरा राजे को इससे पहले प्रदेश में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने की चर्चाओं के बीच यह मुलाकात अहम मानी जा रही है।

नवज्योति ब्यूरो, नई दिल्ली। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को नई दिल्ली स्थित भाजपा के केन्द्रीय मुख्यालय में पार्टी के संगठन महासचिव बीएल संतोष से मुलाकात की। राजस्थान में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव एवं वसुंधरा राजे को इससे पहले प्रदेश में कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने की चर्चाओं के बीच यह मुलाकात अहम मानी जा रही है।

असल में, बीते दो दिनों से भाजपा के शीर्ष नेताओं के बीच बैठकों का लंबा दौर जारी है। इसमें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एवं स्वयं बीएल संतोष शामिल हैं। जिसमें माना जा रहा है कि राजस्थान समेत पांच राज्यों में आम चुनाव से पहले होने वाले चुनावों एवं अगले साल लोकसभा चुनाव को देखते हुए गंभीर मंत्रणा हो रही है। सूत्रों के अनुसार भाजपा संगठन एवं कुछ राज्यों में प्रदेश अध्यक्ष, संगठन मंत्री एवं प्रभारी बदले जा सकते हैं। इसके अलावा केन्द्रीय मंत्रिमंडल में भी फेरबदल की सुगबुगाहट है। इसी कड़ी में बीएल संतोष एवं वसुंधरा राजे की मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। माना जा रहा है कि दोनों नेताओं ने राज्य में विधानसभा चुनावी तैयारियों के लिहाज से चर्चा की। सूत्रों के अनुसार बैठक में प्रभारी महासचिव अरुण सिंह भी मौजूद रहे। बैठक के बाद वसुंधरा राजे ने कहा कि वह जब भी दिल्ली में होती हैं। तो पार्टी मुख्यालय जरुर आती हैं। गौरतलब है कि राजे के समर्थक विधानसभा चुनाव से पहले उन्हें भाजपा की ओर से सीएम चेहरा घोषित करने की मांग कर रहे हैं। जबकि केन्द्रीय नेतृत्व एवं प्रदेश भाजपा की ओर से लगातार कहा जा रहा है कि चुनाव पीएम मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
राजस्थान विधानसभा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जी को पत्र लिखकर...
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर 
करण जौहर की स्पाई कॉमेडी फिल्म में काम करेंगे आयुष्मान खुराना
पाकिस्तान ने मानवाधिकार उल्लंघनों पर अमेरिकी रिपोर्ट को किया खारिज