कोल्हापुर में औरंगजेब के पोस्टर से उठे विवाद पर भड़के दंगे पर राउत बोले, जिम्मेदार शिंदे-फडणवीस सरकार 

बोले, उनके कारण कोल्हापुर में अराजकता का माहौल बना

कोल्हापुर में औरंगजेब के पोस्टर से उठे विवाद पर भड़के दंगे पर राउत बोले, जिम्मेदार शिंदे-फडणवीस सरकार 

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गुरुवार शिंदे-फडणवीस सरकार पर आरोप लगाया कि उनके कारण कोल्हापुर में अराजकता का माहौल बना हुआ है।

संभाजीनगर। शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने गुरुवार शिंदे-फडणवीस सरकार पर आरोप लगाया कि उनके कारण कोल्हापुर में अराजकता का माहौल बना हुआ है। राउत ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कोल्हापुर जैसे शहर में दंगे महाराष्ट्र के लिए सहीं नहीं होंगे।  उन्होंने कहा कि दंगे की राजनीति करने और लोगों तथा समाज में खाई पैदा कर चुनाव लडऩे की यह तकनीक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की है।

उन्होंने कहा कि जब उनके पैरों की जमीन खिसक जाती है तो उन्हें बजरंगबली और हनुमान चालिसा याद आती है जो कर्नाटक चुनाव में उनके काम नहीं आयी है। मुझे लगता है कि उन्हें अंत में औरंगजेब और टीपू सुल्तान पर आत्मसमर्पण करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हमने 400 साल पहले सांभजीनगर में औरंगजेब को यहां दफनाया था। फिर भी भाजपा उसे बार-बार पुनर्जीवित कर रही है। उन्होंने सवाल किया कि वे इस मुद्दे को बार-बार क्यों उठा रहे हैं इस पर भाजपा को जवाब देना चाहिए। कोल्हापुर में हुए दंगे में शहर का कोई भी व्यक्ति नहीं था, दंगा करने वाले शहर के बाहर के लोग थे। उन्होंने कहा कि उद्धव सरकार में ऐसा कभी नहीं हुआ। जब भाजपा सरकार सत्ता में आई थी तौ ऐसा क्यों हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगर उनकी ताकत है, तो असली दंगाइयों को ढूंढें।

उन्होंने आरोप लगाया कि वे गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहे हैं, लेकिन अपने समर्थकों को बचाने के लिए पुलिस का उपयोग कर रहे है। वे इसका इस्तेमाल चुनाव जीतने के लिए करेंगे। उन्होंने विधायक की अयोग्यता पर कहा कि उनका भविष्य विधानसभा के अध्यक्ष पर निर्भर है वह अदालत द्वारा दिए गए निर्देशों और विधानसभा के अध्यक्ष के रूप में उनके अधिकार के आधार पर निर्णय लेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें