उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, कई गंभीर, सीएम ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, कई गंभीर, सीएम ने दिए जांच के आदेश

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जहरीली शराब ने एक बार फिर कहर बरपाया है। यहां जहरीली शराब के सेवन से 2 ट्रक डाईवर समेत 11 लोगों की मौत हो गई, इनमे पांच करसुआ, एक अंडला व दो ट्रक ड्राइवर हैं। आशंका व्‍‍‍‍‍यक्‍त की जा रही है कि मृतकों की संख्‍या अधिक हो सकती है। कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जहरीली शराब ने एक बार फिर कहर बरपाया है। यहां जहरीली शराब के सेवन से 2 ट्रक डाईवर समेत 11 लोगों की मौत हो गई, इनमे पांच करसुआ, एक अंडला व दो ट्रक ड्राइवर हैं। आशंका व्‍‍‍‍‍यक्‍त की जा रही है कि मृतकों की संख्‍या अधिक हो सकती है। कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, इन सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले का संज्ञान लेते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, साथ ही आरोपियों पर एनएसए लगाने का आदेश दिया है। सीएम योगी ने कहा कि अगर सरकारी ठेके से शराब खरीदी गई थी तो उसे सीज किया जाए और दोषियों की संपत्ति भी कुर्क की जाए।

डीएम चंद्रभूषण सिंह समेत ने 8 लोगों के मरने की पुष्टि की है, जबकि हंगामा कर रहे लोग मरने वालों की संख्या अधिक बता रहे हैं। सभी अलग-अलग गांवों से हैं, पुलिस इनकी सही जानकारी जुटाने में लगी है। अलीगढ़ लोधा थाना क्षेत्र के गांव करसुआ में शराब पीने से 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों की हालत गंभीर है। पुलिस ने शराब ठेका अपने कब्जे में ले लिया है। स्थानीय लोगों ने बताया है कि जान गंवाने वालों ने गांव के ठेके से शराब खरीद कर पी थी। जिलाधिकारी ने बताया कि जहां से शराब खरीदी गई है, वो एक ही ठेकेदार के ठेके हैं। दोनों को सील कर दिया गया है, शराब के सैंपल लिए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना
कुछ यूनिट तकनीकी कारणों से कम उत्पादन दे रही हैं। थर्मल इकाइयों के लिए अभी कोयला सप्लाई मिल रही है,...
कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी
सरकारी भूमि के अतिक्रमण पर कार्रवाई, 2 नवीन अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त 
नए जिलों में पंचायत चुनाव से पहले सीमांकन को लेकर चल रही है कवायद
इंडोनेशिया में ट्रेन की चपेट में आई कार, 3 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने सुनाया फैसला
डोल्फिन पार्क से डोल्फिन गायब, सजा डोजर