अस्पताल में घुसकर दंपती की हत्या

भवानीमंडी में एक निजी चिकित्सालय में वारदात के बाद आरोपी फरार

अस्पताल में घुसकर दंपती की हत्या

बाइक पर आए बदमाशों ने आते ही पति पर हमला कर लिया। बीच बचाव करने पत्नी आई तो उसे चाकू से गले पर वार कर दिया जिससे उसकी कुछ ही देर में मौके पर ही मौत हो गई।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, भवानीमंडी। झालावाड़ के भवानीमंडी के पचपहाड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में दिन दहाड़े गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने लट्ठ और चाकूओं से हमला कर दंपती की हत्या कर दी। दंपती निजी अस्पताल में चेकअप कराने के लिए इंतजार कर रहे थे। बाइक पर आए बदमाशों ने आते ही पति पर हमला कर लिया। बीच बचाव करने पत्नी आई तो उसे चाकू से गले पर वार कर दिया जिससे उसकी कुछ ही देर में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उपचार के दौरान पति ने भी जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।  

पुलिस ने कराई नाकाबंदी 
घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही नगर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि भवानीमंडी के गांधीनगर कॉलोनी में रहने वाले जितेंद्र उर्फ जीतू (35) और उसकी पत्नी अनु (30) की गुरुवार दोपहर 12 बजे हत्या कर दी गई। पचपहाड़ रोड स्थित शीला अस्पताल में यह वारदात हुई। उन्हें हमले की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और महिला के शव को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे कस्बे में नाकाबंदी करवाई जा रही है।

पत्नी की मौके पर मौत हुई, पति ने अस्पताल में दम तोड़ा 
चिकित्साकर्मी ने बताया कि अनु के गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। गले पर गंभीर घाव थे, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल युवक के पीठ, सीने व पैर पर धारदार हथियारों के गंभीर घाव थे, जिन्हें जिसे प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया, जहां युवक की मौत हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में