अस्पताल में घुसकर दंपती की हत्या

भवानीमंडी में एक निजी चिकित्सालय में वारदात के बाद आरोपी फरार

अस्पताल में घुसकर दंपती की हत्या

बाइक पर आए बदमाशों ने आते ही पति पर हमला कर लिया। बीच बचाव करने पत्नी आई तो उसे चाकू से गले पर वार कर दिया जिससे उसकी कुछ ही देर में मौके पर ही मौत हो गई।

न्यूज सर्विस/नवज्योति, भवानीमंडी। झालावाड़ के भवानीमंडी के पचपहाड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में दिन दहाड़े गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने लट्ठ और चाकूओं से हमला कर दंपती की हत्या कर दी। दंपती निजी अस्पताल में चेकअप कराने के लिए इंतजार कर रहे थे। बाइक पर आए बदमाशों ने आते ही पति पर हमला कर लिया। बीच बचाव करने पत्नी आई तो उसे चाकू से गले पर वार कर दिया जिससे उसकी कुछ ही देर में मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उपचार के दौरान पति ने भी जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।  

पुलिस ने कराई नाकाबंदी 
घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही नगर में सनसनी फैल गई। पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चला। पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि भवानीमंडी के गांधीनगर कॉलोनी में रहने वाले जितेंद्र उर्फ जीतू (35) और उसकी पत्नी अनु (30) की गुरुवार दोपहर 12 बजे हत्या कर दी गई। पचपहाड़ रोड स्थित शीला अस्पताल में यह वारदात हुई। उन्हें हमले की सूचना मिली थी, जिस पर पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और महिला के शव को कब्जे में ले लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पूरे कस्बे में नाकाबंदी करवाई जा रही है।

पत्नी की मौके पर मौत हुई, पति ने अस्पताल में दम तोड़ा 
चिकित्साकर्मी ने बताया कि अनु के गले पर धारदार हथियार से हमला किया गया था। गले पर गंभीर घाव थे, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल युवक के पीठ, सीने व पैर पर धारदार हथियारों के गंभीर घाव थे, जिन्हें जिसे प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया, जहां युवक की मौत हो गई।

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस
प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया।...
5.25 लाख की आबादी भुगत रही जेडीए की हठधर्मिता का खामियाजा
भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा
आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- पार्टी भाजपा के साथ
निर्वाचन आयोग ने की रिकार्ड 4650 करोड़ की जब्ती, 75 साल के इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती
ट्यूबवेल सात माह से खराब, पेयजल का संकट
टोल बचाने की जुगत: सुकेत में भारी वाहनों का दबाव बढ़ा