सुमित ने किया हिसाब बराबर

डेविस कप: मोरक्को के खिलाफ पहले एकल में मुकुंद हुए रिटायर

सुमित ने किया हिसाब बराबर

विजयंतखंड मिनी स्टेडियम के हार्ड कोर्ट पर रविवार को रोहन बोपन्ना और युकी भांबरी मोरक्को के इलियट बेंचेट्रिट और यूनुस लालामी लारौसी की जोड़ी से युगल मैच खेलेंगे।

लखनऊ। उमस भरी गर्मी से परेशान शशिकुमार मुकुंद ने शनिवार को यहां डेविस कप विश्व ग्रुप डेविस कप मुकाबले में मोरक्को के यासीन डिलिमी के खिलाफ मैराथन एकल मुकाबले में हार कबूल कर ली मगर बाद में देश में शीर्ष वरीय सुमित नागल ने प्रतिद्वंदी एडम माउंडिर को सीधे सेटों में हरा कर मुकाबले को 1-1 की बराबरी पर ला दिया। 

बोपन्ना आज खेलेंगे आखिरी मुकाबला 
विजयंतखंड मिनी स्टेडियम के हार्ड कोर्ट पर रविवार को रोहन बोपन्ना और युकी भांबरी मोरक्को के इलियट बेंचेट्रिट और यूनुस लालामी लारौसी की जोड़ी से युगल मैच खेलेंगे। इसके अलावा दो रिवर्स सिंगल्स मैच भी खेले जाएंगे। बोपन्ना के डेविस कप करियर का यह आखिरी मुकाबला होगा। 

ऐंठन से परेशान मुकुंद रिटायर हुए
अपना पहला डेविस कप मैच खेल रहे मुकुंद को 557वें नंबर के खिलाड़ी डिलिमी से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा। करीब तीन घंटे आठ मिनट चले मैच के बाद उमस भरी गर्मी के बीच ऐंठन उन्हें परेशान करने लगी जिसका भरपूर फायदा उठाते हुये मोरक्को के खिलाड़ी उन पर हावी हो गया और तीसरे सेट के दौरान वह रिटायर हो गये। मुकुंद जब वह तीसरे सेट में 1-2 से पिछड़ रहे थे तो उन्होंने मेडिकल टाइमआउट लिया था। इससे पहले उन्होने पहला सेट 7-6 से जीता मगर दूसरा 5-7 से हार गये।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में