कांस्टेबल के घर में घुसकर पत्नी, बेटा और बेटी पर किया जानलेवा हमला, भागते समय की फायरिंग

पुरानी रंजिश को लेकर भी पुलिस कर रही जांच

कांस्टेबल के घर में घुसकर पत्नी, बेटा और बेटी पर किया जानलेवा हमला, भागते समय की फायरिंग

पुलिस ने बताया कि बदमाश दीवार फांदकर भागते समय सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ गए। उसके बाद नीचे खड़ी कार में बैठकर गाली-गलौज करते हुए फायरिंग कर भाग गए।

ब्यूरो/नवज्योति, जयपुर। करधनी थाना इलाके में रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे नृसिंह विहार कॉलोनी में एक कांस्टेबल के घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने उसकी पत्नी, बेटा और बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया। वारदात के बाद बदमाशों ने कार से भागते समय हवाई फायर भी किया। फायरिंग की आवाज सुनकर कॉलोनीवासी दहशत में आ गए। हमले के दौरान परिवार गहरी नींद में था। मारपीट से चीख-पुकार मच गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बेटा-बेटी को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पीड़ित कांस्टेबल कल्याण सिंह की पत्नी की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता मिंटू कंवर ने रिपोर्ट दी है कि रविवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे नवीन उर्फ  अर्पित अपने साथियों के साथ मकान की सिढ़ियों से चढ़कर बालकनी में आया और कांच तोड़कर गेट की कुंदी खोल ली। इस कमरे में वह अपने दोनों बच्चों बेटे-बेटी के साथ सो रही थी। अचानक कांच टूटने से तीनों जागे तो सामने नवीन हाथ में डंडा व हथौड़ा लिए अपने साथी के साथ खड़ा था। उन्होंने कुछ कहे बिना ही बेटे के सिर में हथौड़ा मार दिया, जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिर गया। इसके बाद नवीन ने उसकी बेटी का अपहरण करने का प्रयास किया। तभी मां-बेटी के चिल्लाने पर दोनों बदमाश भागने लगे। जब उन्हें पकड़ने का प्रयास किया तो वह पीड़िता के गले से चेन तोड़कर भाग गया। पीड़िता के पिता बिंदायका थाने में कांस्टेबल है। 

बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे तोड़े
पुलिस ने बताया कि बदमाश दीवार फांदकर भागते समय सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ गए। उसके बाद नीचे खड़ी कार में बैठकर गाली-गलौज करते हुए फायरिंग कर भाग गए। इसके बाद पीड़िता ने पति व पुलिस को सूचना दी। अब पुलिस बदमाशों की तलाश के साथ पुरानी रंजिश के संबंध में भी जांच कर रही है। पुलिस की प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया कि नवीन ने करीब डेढ़-दो साल पहले पीड़िता की बेटी से लव मैरिज की थी। कुछ समय अनबन हुई तो बेटी वापस यहां आकर रहने लगी थी। संभवत इसलिए आरोपी नवीन ने घर में घुसकर हमला किया है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें दबिश दे रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में