सिर में लाठी मारकर अधेड़ की हत्या करने वाला हत्यारा गिरफ्तार

सिर में लाठी मारकर अधेड़ की हत्या करने वाला हत्यारा गिरफ्तार

स्टेशन से उतरकर चन्द्राश चाय की थड़ी के पास पहुंचा तो आरोपियों ने सिर में लाठी मारकर उसकी हत्या कर दी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीमों ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगालकर हत्यारों की पहचान की और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

नवज्योति, जयपुर। जगतपुरा रेलवे स्टेशन के पास सिर में लाठी मारकर अधेड़ की हत्या करने वाले हत्यारे को जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी जितेंद्र मीणा गांव रामबास सैंथल दौसा का रहने वाला है। डीसीपी (ईस्ट) ज्ञानचंद यादव ने बताया कि आरोपी गत 21 सितबंर को हिसार-जयपुर ट्रेन में सीट पर बैठने की बात को लेकर खोरा बस्सी निवासी चन्द्राश मीणा से विवाद हो गया था। इस पर आरोपी ने फोन करके साथी हेमराज व अन्य को जगतपुरा रेलवे स्टेशन बुला लिया। स्टेशन से उतरकर चन्द्राश चाय की थड़ी के पास पहुंचा तो आरोपियों ने सिर में लाठी मारकर उसकी हत्या कर दी। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीमों ने आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगालकर हत्यारों की पहचान की और जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। मामले में फरार चल रहे हेमराज व अन्य को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में