आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

परिवार व मित्रों से सामन्जस्य बढेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए विशेष रूप से अच्छा दिन है, चाही गई सफलता मिलने की संभावना है।

मेष
परिवार व मित्रों से सामन्जस्य बढेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए विशेष रूप से अच्छा दिन है, चाही गई सफलता मिलने की संभावना है। शिक्षा में रूचि बढेगी तथा भविष्य को लेकर विद्यार्थी वर्ग सजग होगा। दोस्तों के साथ भ्रमण की योजना बन सकती है।

मिथुन
निजी कार्य व प्राइवेट जॉब करने वालों के लिए दिन उत्तम है। नए अवसर प्राप्त होंगे। धन प्राप्ति केमार्ग खुलेंगे। विदेशी कंपनी के साथ काम करने का अवसर मिलेगा जो भविष्य में आयाम स्थापित करेगा, अवसर को हाथ से ना जाने दें।नौकरीपेशा वर्ग आफिस राजनीति से दूर रहें।

सिंह
विद्यार्थी को परीक्षा का तनाव रहेगा, तनाव को हावी ना होने दें। व्यापारी वर्ग को नए सौदे हाथ में मिलेंगे। व्यापार बढेगा। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा,धर्म कर्म में रूचि बढेगी। परिवार के किसी बुजूर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है, चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें।

तुला
हर कार्य में अपनी क्षमता का शतप्रतिशत उपयोग करेंगे, तथा लाभ भी इसी अनुपात में प्राप्त करेंगे। नौकरी पेशा आफिस राजनीति से दूर रहें, अन्यथा छवि धुमिल हो सकती है। विद्यार्थी वर्ग शिक्षा के प्रति सतर्क रहेंगे। व्यापारी वर्ग को अधीनस्थों व कर्मचारियों से लाभ मिलेगा। 

Read More आज का राशिफल

धनु
परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। बच्चों के भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाऐंगे। जीवनसाथी व परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। दिन शुभ संकेत लायेगा। बेरोजगार वर्ग को नौकरी प्राप्त होने की संभावना है, आपकी क्षमता के अनुसार आय अर्जित कर लेंगे। 

Read More आज का राशिफल

कुंभ
व्यापार में लाभ कि स्थिति बनी हुई है, आशा के विपरित अधिक लाभ आपके मन को प्रफुल्लित करेगा। भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें, अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार में हो रहा उतार चढाव नियंत्रित कर लेंगे। आय के स्त्रौत बनेंगे आय बढेगी।

Read More साप्ताहिक राशिफल

वृष
दिन सामान्य रहेगा। आय व्यय की स्थिति बराबर रहेगी। रूका पैसा प्राप्त नहीं होने से मानसिक परेशानी बन सकती है। धैर्य बनाए रखें, विवेकी बनें, वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा समस्या बढ सकती है। विद्यार्थी वर्ग को शिक्षा या विद्यालय में परेशानी का सामना करना पडेगा।

कर्क
विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं। व्यापार में लाभ होगा। आय की स्थिति अच्छी रहेगी। मित्रों से लाभ मिलेगा। निवेश के लिए उत्तम समय है। शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं, सावधानी रखें। खान पान पर नियंत्रण रखें। नौकरीपेशा वर्ग को उन्नति के अवसर मिलेंगे।

कन्या
नया कार्य करने का अवसर मिलेगा। विद्यार्थी का शिक्षा से मन हटेगा तथा पारिवारिक कार्य में मन लगेगा। शिक्षा पर भी ध्यान दें। व्यापारी वर्ग को व्यापार बढाने के मौके मिलेंगे, साझेदारों के साथ सोच समझ कर निर्णय लें, अन्यथा समस्या हो सकती है। बुजूर्गों से मार्गदर्शन लें।

वृश्चिक
सलाह मशविरा से दिन को सुखद बना सकतें हैं। पडोस से सकारात्मक व्यवहार रहेगा। परिवार को लेकर बनी चिंता अब दूर होगी। विद्यार्थी वर्ग को अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। बच्चों की बात भी सुनें तथा उन्हें उचित मार्ग दर्शन दें, अन्यथा बाद में पछताना पड सकता है। 

मकर
व्यापार में लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा वर्ग को उन्नति के अवसर मिलेंगे। नए सौदे हाथ में आऐंगे जिन्हें समय पर पूरा करने का भार बनेंगा। पिता से कहासूनी हो सकती है, पिता की भावनाओं को समझें, तथा उन्हें समझाने का प्रयास करें, वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन
व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। नौकरीपेशा व निजी कार्य करने वालों के लिए दिन उत्तम है। उन्नति का योग है। आय बढेगी। परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे। बच्चों के साथ मन लगेगा। विद्यार्थी वर्ग शिक्षा में लापरवाही ना बरते अन्यथा गंभीर परिणाम प्राप्त होंगे।

Related Posts

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में