प्रेस क्लब में हुई साधारण सभा की बैठक 

बहाली के लिए एक अवसर दिया जाएगा

प्रेस क्लब में हुई साधारण सभा की बैठक 

इसके साथ ही सम्बद्ध सदस्य-ए श्रेणी एवं बी श्रेणी की तीन साल से अधिक वर्षों की सदस्यता बकाया है, उन्हें विशेष छूट देते हुए क्रमश: 1800 एवं 3600 रुपए प्रति वर्ष जमा कराने का अवसर दिया है।

जयपुर। पिंकसिटी प्रेस क्लब जयपुर की 32वीं वार्षिक साधारण सभा की बैठक क्लब में हुई। क्लब के महासचिव रामेन्द्र सोलंकी ने बताया कि वार्षिक साधारण सभा की बैठक में वित्तीय वर्ष 2022-23 की अंकेक्षक रिपोर्ट आय-व्यय को पारित किया गया। बैठक में साधारण सदस्य को 60 के होने पर आगामी वित्तीय वर्ष से सदस्यता राशि देय नहीं होगी, जिन सदस्यों की सदस्यता राशि 3 साल की बकाया है, ऐसे सदस्य की सदस्यता स्वत: समाप्त हो जाने के नियम में संशोधन किया है। उन्हें पुन: बहाली के लिए एक अवसर दिया जाएगा। 

इसके साथ ही सम्बद्ध सदस्य-ए श्रेणी एवं बी श्रेणी की तीन साल से अधिक वर्षों की सदस्यता बकाया है, उन्हें विशेष छूट देते हुए क्रमश: 1800 एवं 3600 रुपए प्रति वर्ष जमा कराने का अवसर दिया है। तत्कालीन कार्यकारिणी द्वारा जिन सदस्यों को सदस्यता दी थी। ऐसे सदस्यों की सदस्यता उसी वर्ष से पुन: बहाल करने पर निर्णय लिया गया है। 

Tags: meeting

Post Comment

Comment List

Latest News

किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा किसी नेता के बच्चे अच्छा काम कर रहे तो टिकट देने में हर्ज नहीं : रंधावा
हमने सेंट्रल इलेक्शन कमेटी को सातों सीटों पर नाम सौंप दिए हैं। क्षेत्रीय दलों से गठबंधन दिल्ली में है। बैठक...
भजनलाल शर्मा ने गार्सेटी से की मुलाकात, निवेश के लिए किया आमंत्रित
भाजपा में हिम्मत है तो 10 महीने के काम के आधार पर लड़े उपचुनाव : जूली
उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के नामांकन में शामिल होंगे भजनलाल शर्मा
दीए और पटाखों की वैराइटी से जगमगाया बाज़ार
प्रियंका गांधी 23 को वायनाड से करेंगी नामांकन, राहुल गांधी सहित पार्टी के प्रमुख नेता रहेंगे मौजूद
सफाई कर्मचारी भर्ती में अनुभव में छूट की मांग को लेकर विकलांगों का डीएलबी पर धरना