हमारी सरकार बनी तो राजस्थान में होगी पेट्रोल-डीजल दरों की समीक्षा: मोदी

कांग्रेस को बताया दलित विरोधी, कहा- राजस्थान सीएम का जादू तो बेटे पर भी नहीं चल रहा

हमारी सरकार बनी तो राजस्थान में होगी पेट्रोल-डीजल दरों की समीक्षा: मोदी

मोदी ने नागौर में आयोजित सभा में कहा कि कांग्रेस का दिल्ली दरबार और मुख्यमंत्री गहलोत एक दूसरे को निपटाने में वयस्त रहे। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया था।

भरतपुर/नागौर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को भरतपुर और नागौर में भाजपा की ओर से आयोजित जनसभाओं को सम्बोधित किया। भरतपुर में जहां उन्होंने बड़ा बयान देते हुए भाजपा सरकार आने पर पेट्रोल-डीजल की दरों की समीक्षा का वादा किया, वहीं नागौर में उन्होंने मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधते कहा कि उनका जादू तो बेटे भी नहीं चल रहा। वह लिखकर दे रहा है कि सरकार नहीं आएगी। भरतपुर में एमएसजे कॉलेज ग्राउण्ड पर पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार तीनों पड़ौसी राज्यों से पैट्रोल-डीजल पर 12 रुपए प्रति लीटर ज्यादा वसूल रही है। कांग्रेस भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण की राजनीति करने, नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ और महिलाओं की सुरक्षा में लापरवाही एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने में विफल रही है। बीते पांच वर्षों में बहन, बेटियों, दलित व वंचितों पर सबसे ज्यादा अपराध, जुल्म हुआ। होली, रामनवमी, हनुमान जयंती जैसे त्योहार लोग शांति से नहीं मना पाये। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो मुख्यमंत्री खुद कहे कि महिलाएं रेप के फर्जी मामले दर्ज करवाती हैं क्या वह महिलाओं की सुरक्षा कर सकते हैं।

हाईकमान और गहलोत एक दूसरे को निपटाने में जुटे रहे
मोदी ने नागौर में आयोजित सभा में कहा कि कांग्रेस का दिल्ली दरबार और मुख्यमंत्री गहलोत एक दूसरे को निपटाने में वयस्त रहे। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया था। चुनाव के समय ये लोग बेमन से साथ-साथ फोटो खिंचवा रहे हैं।  एक बार फिर लाल डायरी की जिक्र करते हुए मोदी ने कहा कि लाल डायरी में कांग्रेस के अपने नेता ने कांग्रेस के कुशासन की कथा को पूरे विस्तार से लिखा है। तभी तो मुख्यमंत्री का अपना बेटा ये लिखकर देने को तैयार है कि पापा की सरकार इस बार नहीं आने वाली। अरे गहलोत जी, आपका जादू, आपके बेटे पर भी नहीं चल रहा है क्या?

जादूगर जी कौनी मिले वोट जी
मोदी ने कहा कि राजस्थान कह रहा है जादूगर जी कौनी मिले वोट जी। ऐसे मुख्यमंत्री एवं जादूगर को एक मिनट भी कुर्सी पर रहने का हक नहीं है। मोदी ने कांग्रेस की गहलोत सरकार की विदाई की अपील करते हुए 25 नवम्बर को शासन की डोर भाजपा के हाथ में सौंपने की बात कही। 

धारीवाल के पास दिल्ली वालों के राज
मोदी ने कहा कि महिलाओं का अपमान करने वालों में शांति धारीवाल को टिकिट देकर कांग्रेस के दिल्ली वालों ने भी यह साबित कर दिया कि उनके भी कई राज धारीवाल के पास हैं और उनको ईनाम बतौर टिकिट दे दिया गया। 

हमने गारंटी दी थी धारा 370 हटाएंगे, राम मंदिर बनाएंगे
उन्होंने कहा कि एक तरफ कांग्रेस के पास लूट का लाइसेंस है, वहीं दूसरी तरफ मोदी का गारंटी कार्ड है। आपका किस पर भरोसा है, मोदी के गारंटी कार्ड पर पूरा देश भरोसा करता है तो उसके कुछ ठोस कारण है। हवाबाजी नहीं है। जमीनी सच्चाई है। गारंटी पूरी करने के लिए समय का प्रत्येक पल, दिन-रात खपा दिए हैं। गारंटी दी थी कि जम्मू-कश्मीर से 370 हटाएंगे, अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा, तीन तलाक खत्म करेंगे, यह सभी गारंटी मोदी ने पूरी कर दी है।

Post Comment

Comment List

Latest News