किसान नेता रामपाल जाट कांग्रेस में हुए शामिल, गहलोत ने पहनाया कांग्रेस का दुपट्टा

किसान नेता रामपाल जाट कांग्रेस में हुए शामिल, गहलोत ने पहनाया कांग्रेस का दुपट्टा

किसान नेता रामपाल जाट ने गुरुवार को पीसीसी मुख्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ली। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर रामपाल का कांग्रेस में स्वागत किया।

जयपुर। किसान नेता रामपाल जाट ने गुरुवार को पीसीसी मुख्यालय में कांग्रेस की सदस्यता ली। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर रामपाल का कांग्रेस में स्वागत किया। प्रदेश प्रभारी सुखजिन्दर रंधावा और अन्य वरिष्ठ नेता भी इस दौरान मौजूद रहे।

सदस्यता ग्रहण करने के बाद जाट ने कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य गारंटी कानून घोषित करने से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है। हमने किसानों को पर्याप्त सिंचाई पानी और फसल के उचित दाम को लेकर दोनों ही पार्टियों के सामने अपनी बात रखी थी। मेरी बात पीएम मोदी और अमित शाह से भी हुई। भाजपा और कांग्रेस दोनों के घोषणा पत्र हमने पढ़े। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में किसानों के लिए गोल मोल बातें लिखी, लेकिन कांग्रेस ने किसानों के हित मे स्पष्ट शब्दों में अपनी बात रखी है। ईआरसीपी के मुद्दे पर भी भाजपा ने कोई साफ विजन नहीं रखा। पहली ही लाइन में केंद्र के सहयोग से लेकर करने की बात लिखी। गहलोत ने इस योजना को अपने खर्चे पर इस प्रोजेक्ट को पूरा करने की कोशिश की बात कही। ईआरसीपी के मुद्दे पर किसानों को जितना पीने का और सिंचाई का पानी चाहिए,उन मापदण्डों पर भी केंद्र सरकार किसानों के साथ छलावा कर रही है। भाजपा में भी काम कर चुका हूं, लेकिन किसान वर्ग का प्रतिनिधित्व करता हूं। जो पार्टी किसानों के हित मे काम करेगी,हम उसको समर्थन देंगे। किसानों के प्रति वादा देखकर इस बार प्रदेश का किसान कांग्रेस को वोट देगा।

Post Comment

Comment List

Latest News